मजदूर के खाते में आए 310 करोड़ रुपये, 24 घंटे में क्या-क्या किया पूरे परिवार ने

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में मजदूर के बैंक खाते में 310 करोड़ आ गये. पैसे आते ही परिवार खुशी से झूम उठा। परिवार के सभी सदस्यों ने अपने-अपने सपने भी बुन लिए। बड़ी कार, बड़ा सा बंगला, बेटी की शादी और बेटे को बिजनेस खुलवाने की प्लानिंग तक कर ली, लेकिन अगली सुबह सारे सपने काफूर हो गए। खाते में महज 129 रुपये ही बचे। 24 घंटे की बेहिसाब खुशियों के बाद अब मजदूर परिवार अपनी पुरानी जिंदगी में लौट आया है। अब आपको बताते हैं क्या था पूरा मामला।

मजदूर के खाते में आए 310 करोड़ रुपये, 24 घंटे में क्या-क्या किया पूरे परिवार ने
photo by google

राजस्थान के भट्ठे पर ईंटें थापता है बिहारी लाल

मामला कन्नौज जिले के छिबरामऊ का है। यहां कमलपुर गांव निवासी बिहारी लाल राजस्थान में एक भट्टी पर काम करता है। परिवार में पत्नी सरिता और दो बच्चे (बेटा और बेटी) शामिल हैं। उन्होंने कहा कि वह प्रतिदिन 700 रुपये कमाते हैं। बारिश के कारण परिवार अपने गांव छिबरामऊ लौट आए। जानकारी के मुताबिक बिहारी लाल रविवार को गांव में बैंक मित्र के पास गए थे। उन्हें कुछ पैसों की जरूरत थी। बैंक मित्र ने जब उनका खाता देखा तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। उसे लगा कि कुछ भ्रम हुआ है। उसने दोबारा खाता जांचा, इस बार भी वह चौंक गया। तीसरी बार में उसने बिहारी लाल को बताया कि तुम्हारे खाते में 310 करोड़ रुपये हैं।

Photo By Google

खुशी से पागल हुए बिहारी लाल ने गांव में हल्ला मचाया

खाते में 310 करोड़ रुपये सुनकर बिहारी लाल खुशी से पागल हो गया। उसने पूरे गांव में हल्ला मचा दिया। अपने घर पहुंचा और परिवार वालों को जानकारी दी। परिवार की खुशियां भी सातवें आसमान पर पहुंच गईं। बिहारी लाल और उसकी पत्नी ने गहने, कार, बंगला, नौकर-चाकर, बेटी की शादी और बेटे के बिजनेस के लिए पूरी प्लानिंग कर ली। बिहारी लाल ने बताया कि पूरे परिवार को रात में नींद तक नहीं आई। सभी खुली आंखों से सपने देखने लगे।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- 10 दिन में घर आ जाएगा Voter ID Card! बस इस लिंक पर जाकर कर दें अप्लाई

अब खाते में बचे हैं कुल 129 रुपये

सोमवार को बिहारी लाल बैंक से पैसे निकालने के लिए गए तो उनके सपने खाते के पैसों की तरह उड़ गए। उनके खाते में मात्र 129 रुपये ही बचे। मायूस बिहारी लाल वापस अपने घर लौट आया। परिवार को दुख भरी कहानी बताई। रिपोर्ट्स के मुताबिक बैंक वालों ने बिहारी लाल का खाता सीज कर दिया है। वहीं मजदूर के खाते में आए 310 करोड़ रुपये पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गए हैं।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button