ये है Mithali Raj का पहला प्यार, इस वजह से 39 साल की उम्र में भी आज तक नहीं की शादी

पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर Mithali Raj ने 8 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट की तस्वीर शेयर कर यह घोषणा की। 22 गज की पिच पर 23 साल बिताने के बाद उन्होंने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया।

Mithali Raj महिला क्रिकेट में एक नाम है, यही वजह है कि आज देश की सभी लड़कियां क्रिकेट में कदम रखती हैं और उसमें करियर बनाने का सपना देखती हैं। Mithali Raj 36 साल की हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। मिताली को उनका पहला प्यार नहीं मिल सका।

ये था Mithali Raj का पहला प्यार

Mithali Raj को डांस का बहुत शौक था। उन्होंने भरतनाट्यम की पूरी ट्रेनिंग भी ली। मिताली के पिता को देखकर लगता है कि वह क्रिकेट में कुछ अच्छा कर सकते हैं। मिताली अक्सर अपने भाइयों के साथ क्रिकेट खेलने जाती थी।

अपने भाई का क्रिकेट देखने के बाद मिताली (मिताली राज) को पता था कि यह लड़की भारत में खेलेगी। फिर उन्होंने अपने पिता के कहने पर डांस करना छोड़ दिया और अपना ध्यान क्रिकेट की ओर लगाया। बाकि आज आप सब जानते हैं।

 इसे भी पढ़े-Utility News: 6जी के आने के बाद बदल जाएगी दुनिया! शरीर के अंदर डाल दी जाएगी ये चीज

ऐसे मिला शादी के सवाल का जवाब

मीडिया से बात करते हुए मिताली से एक बार पूछा गया था कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की है। इसके जवाब में मिताली ने ऐसा कहा

“जब वह बहुत छोटी था तो उसके मन में शादी का ख्याल आया और अब मैं बड़ा हो गयी हूं। और जब मैं दूसरे शादीशुदा लोगों को देखता हूं, तो मुझे शादी करना पसंद नहीं है। सिंगल रहना बहुत अच्छा है।

 इसे भी पढ़े-Nita Ambani को उठा लिया था हरभजन सिंह ने भरी महफ़िल में अपनी बाहों में, रही थी ये बड़ी वजह देखे दोनो की अलग तस्वीरे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button