Sachin Tendulkar की बेटी सारा ने लगाई हाथों में मेहँदी और पहना शादी का लाल जोड़ा, लोगों ने कहा करवा दी सचिन ने चुपचाप बेटी की शादी ये है पूरा सच

आज Sachin Tendulkar पूरी दुनिया में और पूरे भारत में एक बहुत बड़ा नाम है और इसी वजह से आज सचिन तेंदुलकर को किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं है और पूरी दुनिया उन्हें जानती है। Sachin Tendulkar को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहे जाने के पीछे का कारण उनका शानदार क्रिकेट सफर है जहां Sachin Tendulkar ने एक के बाद एक कीर्तिमान स्थापित किए हैं, जिसके कारण उन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है।

इस समय Sachin Tendulkar मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि कुछ समय पहले सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की मेहंदी पहने और शादी की पोशाक पहने कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जो मीडिया में पानी की तरह फैल गईं। जहां कहा जाता है कि सारा तेंदुलकर ने बिना किसी को बताए चुपचाप शादी कर ली। लेख में आगे हम आपको लाल जोड़े में सारा तेंदुलकर की दुल्हन की तस्वीर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Sachin Tendulkar की बेटी सारा ने लगाई हाथों में मेहँदी और पहना शादी का लाल जोड़ा, लोगों ने कहा करवा दी सचिन ने चुपचाप बेटी की शादी ये है पूरा सच
Photo By Google

सचिन की बेटी सारा की शादी से पहले की दुल्हन के लाल जोड़े में अनदेखी तस्वीर आई समानेदेखे तस्वीरें

Sachin Tendulkar एक बहुत ही महान क्रिकेटर हैं जो आज के समय में किसी भी पहचान में दिलचस्पी नहीं रखते हैं और साथ ही उन्हें किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है, जिसके कारण सारा तेंदुलकर पूरी दुनिया में और हर कोई जानी जाती है। लोग इन्हें खूब पसंद भी करते हैं.

Photo By Google

Sachin Tendulkar की बेटी सारा तेंदुलकर इस समय मीडिया में हर जगह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में सचिन की बेटी सारा की कुछ दिल छू लेने वाली तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें सारा तेंदुलकर ने लाल रंग की शादी की पोशाक पहनी हुई थी। उन्होंने यह ड्रेस पहनी थी। और इन ड्रेसेस में सारा तेंदुलकर दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं, यही वजह है कि मीडिया इन दिनों हर जगह सारा तेंदुलकर की चर्चा कर रही है. सारा तेंदुलकर की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का कहना है कि Sachin Tendulkar ने अपनी बेटी सारा तेंदुलकर से चुपचाप शादी कर ली. लेख में आगे हम आपको सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की शादी के जोड़े की इन तस्वीरों की प्रामाणिकता के बारे में बताते हैं, जिनसे हर कोई अनजान है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की शादी के जोड़े में तस्वीरें आई सामनेये है तस्वीरों के पीछे का सच

Sachin Tendulkar इस समय हर जगह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि कुछ समय पहले सचिन तेंदुलकर को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई थी, जो Sachin Tendulkar की बेटी सारा तेंदुलकर की शादी से पहले की कुछ अनदेखी तस्वीरें हैं। 

Sachin Tendulkar की बेटी सारा ने लगाई हाथों में मेहँदी और पहना शादी का लाल जोड़ा, लोगों ने कहा करवा दी सचिन ने चुपचाप बेटी की शादी ये है पूरा सच
Photo By Google

 इसे भी पढ़े-पान बेचने वाले संकेत ने भारत को CWG – 2022 में दिला दिया पदक ! जानिए कौन हैं संकेत !

जो सारा तेंदुलकर बिल्कुल दुल्हन की तरह दिखती है क्योंकि सारा ने लाल रंग की शादी की पोशाक पहन रखी है, जिससे लोगों को विश्वास हो जाता है कि Sachin Tendulkar ने चुपचाप शादी कर ली लेकिन मैं आपको कुछ ऐसा बताता हूं और सारा के इस तरह की पोशाक पहनने की कोई बात नहीं है। लाल शादी की पोशाक की, तो वह यह सब केवल एक फैशन डिजाइन कंपनी के लिए पहनती है जो इस प्रकार की शादी का लहंगा बनाती है इसलिए सारा भी बहुत सुंदर लग रही है और यह इस तस्वीर का सच है और सारा ने अभी तक शादी नहीं की है।

Article By Sunil

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button