Ravindra Jadeja का ‘रिकवरी-फेज’ शुरू, बैसाखी के सहारे चलते आए नजर

भारतीय ऑलराउंडर (Indian all-rounder) रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के फैंस के लिए अच्छी खबर है. उन्होंने रिकवर करना शुरू कर दिया है. जडेजा ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बैसाखी (Crutches) के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं. जडेजा चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप टीम में भी नहीं चुने गए. वह एशिया कप में शुरुआती दो मैच खेलने के बाद टूर्नामेंट (Tournament) से हट गए थे.

Photo By Google

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर (spin all-rounder) रवींद्र जडेजा Ravindra Jadeja ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर शेयर की है. तस्वीर में वह अपने बैसाखी (crutches) के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि यह उनका राजकोट वाला घर है. उनके पैर में प्लास्टर (Plaster) भी बंधा है. उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘One Step at a Time’

Photo By Google

वापसी की तारीख अभी पता नहीं

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) घुटने की सर्जरी के बाद ठीक होने के लिए स्वदेश लौट आए हैं. एशिया कप के दौरान जडेजा को घुटने में चोट लग गई थी. उन्हें स्की बोर्ड पर संतुलन बनाने के लिए मजबूर होना पड़ा था. इस चोट ने उन्हें ना केवल एशिया कप बल्कि टी20 विश्व कप 2022 से भी बाहर कर दिया. उनकी मैदान पर वापसी की तारीख का पता तब चलेगा, जब वह सर्जरी से ठीक होने के बाद एनसीए को रिपोर्ट करेंगे.

इसे भी पढ़े- महंगा झूमर, बड़ी टीवी स्क्रीन, किंग साइज बेड… Sania Mirza ने दिखाई अपने बेडरूम की झलक

तिहरा शतक भी जड़ चुके हैं जडेजा

सौराष्ट्र में जन्मे रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) लेफ्ट आर्म स्पिन ऑलराउंडर (arm spin all rounder) हैं. उन्होंने अभी तक 60 टेस्ट, 171 वनडे और 64 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में तीन शतक और 17 अर्धशतकों की मदद से 2523 रन बनाए हैं जबकि 242 विकेट लिए. वनडे में उन्होंने 13 अर्धशतकों की बदौलत 2447 रन बनाए और 189 विकेट लिए. टी20 इंटरनेशनल (International) में उन्होंने 51 विकेट लेने के साथ-साथ 457 रन बनाए हैं. वह फर्स्ट क्लास क्रिकेट में तिहरा शतक जड़ चुके हैं.

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button