snn

Rahul Dravid की सादगी ने जीता सबका दिल, जानिए क्यों बुक इवेंट की यह फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा मुख्य कोच Rahul Dravid अपनी सादगी के लिए कई बार चर्चा में रहे हैं। क्रिकेट की दुनिया में अगर Rahul Dravid को सादा जीवन, उच्च विचार का सबसे बड़ा उदाहरण कहा जाए तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जहां वह एक किताबों की दुकान में बैठे नजर आ रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने किताब की घटनाओं की पूरी कहानी भी साझा की। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गुंडप्पा विश्वनाथ की आत्मकथा ‘Wrist Assured’ को बंगलौर के बुकवर्म बुकस्टोर में लॉन्च किया गया है।

इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए Rahul Dravid भी पहुंचे हैं. राहुल द्रविड़ आकर शांत हुए और पिछली सीट पर बैठ गए। Rahul Dravid के चेहरे पर नकाब था और वह इतनी आसानी से आकर पिछली सीट पर बैठ गए कि उनके बगल में बैठे लोगों ने भी उन्हें नोटिस नहीं किया। ट्विटर यूजर बिनॉय काशी (vinayakashy) ने अपनी टाइमलाइन पर पूरी कहानी शेयर की।

Rahul Dravid की सादगी ने जीता सबका दिल, जानिए क्यों बुक इवेंट की यह फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल
photo by google

ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘टीम इंडिया के सर्वकालिक नंबर 3 बल्लेबाज Rahul Dravid एक बुक इवेंट में आए जहां एक और महान क्रिकेटर गुंडापा बिश्वनाथ अपनी किताब के बारे में बात कर रहे थे। वह समारोह में अकेले आए थे और उनके चेहरे पर नकाब था। वह राम गुहा से मिले और खुशी-खुशी पीछे की सीट पर जाकर बैठ गए। वह इतनी आसानी से बैठ गया कि उसके बगल में बैठी लड़की को पता ही नहीं चला कि वह राहुल द्रविड़ है।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

जब लोगों को पता चला कि राहुल द्रविड़ बैठे हैं, तो लोग उनसे बातें करने लगे, जिनसे राहुल ने बड़ी विनम्रता से कहा कि यह कार्यक्रम गुंडप्पा विश्वनाथ जी को मनाने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

दोस्ती की मिशाल! जब अपने जिगरी दोस्त की जान बचाने के लिए Mahendra Singh Dhoni ने भेजा था हेलीकाप्टर, और दिल्ली एम्स में कराया था भर्ती

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button