कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने श्रीलंका पर मिली जीत का जश्न लंदन में मनाया

नई दिल्ली, 21 जुलाई। शिखर धवन के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने मंगलवार को कोलंबो में खेले गए दूसरे एकदिनी मैच में श्रीलंका को तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली। दूसरे एकदिनी में 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम एक समय 193 रनों पर सात विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी,

यहीं से नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने उतरे दीपक चाहर ने धमाल मचाया और 69 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को 3 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी। दीपक और भुवनेश्वर कुमार ने 8वें विकेट के लिए नाबाद 84 रन की साझेदारी कर भारत को 3 विकेट से जीत दिला दी।

भारत की शानदार जीत का जश्न श्रीलंका में तो मनाया ही गया लेकिन इंग्लैंड में भी विराट एंड कंपनी ने इस शानदार विजय का जश्न मनाया है।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत के कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री, बुुमराह और ईशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी श्रीलंका में भारत की सीरीज जीत पर जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

खासकर विराट कोहली का रिएक्शन दिल जीतने वाला रहा। कोहली मैच के आखिर में जब भारतीय टीम जीत दर्ज करने में सफल रहती है भारतीय कप्तान अपनी खुशी छूपा नहीं पाते हैं और मुंह खोलकर ऐसा रिएक्शन देते हैं जैसे उन्हें यकीन ही नहीं हो पाया रहा है कि भारत के पुछल्ले बल्लेबाज ऐसी जीत दर्ज कर सकते हैं।

दूसरी ओर भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी टीम बस पर भी श्रीलंका में भारत को मिली जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं बीसीसीआई द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैन्स जमकर भारत की शानदार जीत पर बधाई दे रहे हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button