इस आलीशान होटल में ठहरी है भारतीय क्रिकेट टीम, 1 दिन का किराया जानकर हो जाएंगे हैरान

Indian cricket team is staying in this luxurious hotel, you will be surprised to know the rent of 1 day

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में हो रहा है. यह टूर्नामेंट 1 अक्टूबर से शुरू हुआ था और 1 नवंबर तक चलेगा। फिलहाल खिलाड़ी यूएई और ओमान के लग्जरी होटलों में ठहरे हुए हैं।

भारतीय टीम अक्टूबर में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत करेगी। वह दुबई के द 8 पाम होटल में ठहरे हुए हैं। यह होटल न सिर्फ अपने आलीशान प्रवास के लिए बल्कि अपने शानदार नजारों और तमाम सुख-सुविधाओं के लिए भी जाना जाता है। आइए आज हम आपको इस होटल की खासियत के बारे में बताते हैं,

जहां भारतीय टीम के खिलाड़ियों से लेकर पूरे स्टाफ तक की टीम टी20 वर्ल्ड के लिए यूएई के Th8 पाम होटल में ठहरी हुई है। इस होटल में आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ठहरी हुई थी। यह होटल वेस्ट पाम, क्रिसेंट रोड, जुमेराह, दुबई में स्थित है। यह लग्जरी होटल दुबई की सबसे अच्छी संपत्तियों में से एक माना जाता है। यहां से पाम जुमेराह और दुबई के शानदार नज़ारों का आनंद लिया जा सकता है।

होटल में 162 कमरे और आलीशान सुइट हैं। इन्फिनिटी पूल, वाटर स्पोर्ट्स, सिग्नेचर बीचफ्रंट रेस्तरां, वीआईपी कैबाना, आउटडोर मनोरंजन क्षेत्र और भी बहुत कुछ हैं। होटल के सभी कमरे बेहद शानदार हैं और बाहर के मनोरम दृश्य के लिए कांच के पैनल हैं।

इस होटल का दैनिक न्यूनतम प्रवास 30,000 रुपये है और सीजन में यह 50-80 हजार रुपये तक चला जाता है। Th8 Palm में कई रेस्तरां हैं जो सभी प्रकार के भोजन परोसते हैं। यहां इंडियन से लेकर वेस्टर्न, कॉन्टिनेंटल, अफगानी खाना और कई तरह के लजीज खाने मिलते हैं।

हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने होटल के बरामदे से उनकी एक तस्वीर साझा की। जहां अनुष्का कभी विशाल बरामदे से मिलने तो कभी बगीचे से क्वारंटाइन के दौरान आ रही थीं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button