महंगा झूमर, बड़ी टीवी स्क्रीन, किंग साइज बेड… Sania Mirza ने दिखाई अपने बेडरूम की झलक

भारतीय सुपरस्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा(Sania Mirza) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप (Video Clip) साझा की। यह उनके खूबसूरत घर में एक कमरे की झलक देता है। भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अब इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने कमरे की एक झलक दिखाते हुए एक वीडियो क्लिप (Video Clip) शेयर किया है. वीडियो में उनके कमरे में झूमर, किंग साइज बेड, बड़ा टीवी जैसे लग्जरी आइटम (Luxury Item) नजर आ रहे हैं वीडियो में उनका बेडरूम भी दिख रहा है।

Photo By Google

निर्माण से लग्जरी कमरों तक का सफर

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के इस वीडियो में उनका आलीशान बेडरूम (bedroom) नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत एक कमरे से होती है जहां कुछ निर्माण कार्य चल रहा है। फिर अगले ही पल सानिया अपना कमरा दिखाती है।

ओलंपिक खेलों तक भारत का प्रतिनिधित्व किया

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने 2016 के ओलंपिक खेलों (Olympic Games) में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। वह ओलंपिक खेलों (Olympic Games) में सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही।

Photo By Google

उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे कमरे में बात कर रहे हैं

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के कमरे में, जिसमें एक किंग साइज बेड, एक बड़ा झूमर, टीवी स्क्रीन, दो हरे रंग की आर्मचेयर (armchair) भी हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की गिनती भारत ही नहीं बल्कि दुनिया की बेहतरीन महिला टेनिस खिलाड़ियों (tennis players) में होती है। हालाँकि उन्होंने कम एकल खेले, लेकिन उन्होंने युगल और मिश्रित युगल में ग्रैंड स्लैम खिताब जीते। हैदराबाद की सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और अनुभवी ऑलराउंडर (All Rounder) शोएब मलिक से 2010 में शादी की थी। शादी हैदराबाद में हुई थी और वलीमा पाकिस्तान के सियालकोट में थी।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Team India को फाइनल में पहुंचा सकता है कोई चमत्कार? यहां समझिए Final का पूरा समीकरण

इज़हान का जन्म 2018 . में हुआ था

30 अक्टूबर 2018 को दंपति को एक बेटे का जन्म हुआ। बेटे का नाम मिर्जा मलिक है।

ग्रैंड स्लैम युगल और मिश्रित युगल जीते

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open,), विंबलडन और यूएस ओपन में महिला युगल खिताब जीता है। साथ ही वह ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन और यूएस ओपन में मिक्स्ड डबल्स चैंपियन (champion) रह चुके हैं।

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button