शोएब मलिक ने टी20 में बनाये 50 रन तो सानिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की हो रही है मांग, जानिए क्या है मामला

Shoaib Malik scored 50 runs in T20, then there is a demand to file a case against Sania, know what is the matter

शोएब मलिक ने रविवार को शारजाह में स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में इतिहास रच दिया। वह टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान के लिए सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले बल्लेबाज बने।

शोएब मलिक की इस धमाकेदार पारी के दौरान उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ स्टेडियम में मौजूद थीं. मैच के दौरान सानिया और इजान शोएब मलिक को चीयर करते नजर आए।

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जब शोएब मलिक बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए तो पाकिस्तान ने 15 ओवर में 3 विकेट पर 112 रन बनाए। उसके बाद पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने महज 16 गेंदों में अर्धशतक लगाकर देश के लिए सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड बनाया।

उन्होंने पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर निदा डार द्वारा बनाए गए पिछले रिकॉर्ड को तोड़ा। निदा डार ने 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान के लिए 20 गेंदों पर अर्धशतकीय पारी खेली थी। आखिरी 2 ओवर में शोएब का प्रदर्शन शानदार रहा. उन्होंने आखिरी 2 ओवर में 6 गेंदें खेली और 36 रन बनाए।

उनकी तूफानी पारी के दम पर पाकिस्तान 20 ओवर में 4 विकेट पर 169 रन ही बना पाई। शोएब 18 गेंदों में 54 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने पारी में 6 छक्के और एक चौका लगाया।

शोएब जब भी छक्का लगाते हैं तो पत्नी सानिया मिर्जा और बेटे इजहान मिर्जा मलिक उनका हौसला बढ़ाते नजर आते हैं। शोएब को चीयर करने वाली सानिया के स्क्रीनशॉट ट्विटर पर वायरल हो गए हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने स्टार क्रिकेटर की पत्नी को उनके लिए ‘लकी चार्म’ बताया है।

@Iam_Mian ने ट्विटर पर लिखा, ‘शोएब मलिक के लिए सानिया मिर्जा हमेशा से ही लकी चार्म रही हैं क्योंकि उन्होंने जब भी मैदान पर उनका साथ देने के लिए आती हैं तो उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी है।’ ये अयमन मालिक01 लिखते हैं, ‘हर सफल पुरुष के पीछे एक महिला की हाथ  होती है। 

TWrites11 ने लिखा, ‘सेमीफाइनल में पहुंचने वाली सानिया मिर्जा अकेली भारतीय हैं।’ दरेली अहमद ने लिखा, ‘सिर्फ 18 गेंदों में 54 रन। स्ट्राइक रेट 300. पाकिस्तान के लिए सबसे तेज टी20 अर्धशतक। धन्यवाद सानिया मिर्जा।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button