गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिले वरिष्ठ कांग्रेस नेता, अटकलों का बाजार गर्म

भोपाल, 21 जुलाई । वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री डॉ. गोविंदसिंह ने बुधवार सुबह गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से उनके निवास पर मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया भी मौजूद रहे। तीनों नेताओं की मुलाकातों को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन डॉ. गोविंदसिंह ने इसे गलत बताया है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. गोविंदसिंह ने पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया के साथ बुधवार को गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से भेंट की। इसे लेकर चल रही अटकलबाजी पर डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि इस तरह की बातें करने वाले लोग छोटी सोच के लोग हैं। उनसे मैं कहना चाहता हूं कि मेरे बारे में उनको सोचने की जरूरत नहीं है। वहीं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तीनों नेताओं के बीच समसायिक मुद्दों पर चर्चा होने की बात कही।

डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि वे उनके विधानसभा क्षेत्र की कानून व्यवस्था को लेकर गृहमंत्री से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र की उत्तरप्रदेश से जुड़ी चार चौकियों से पुलिस स्टाफ ही हटा लिया गया है, जिससे क्षेत्र में अपराध बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि रावतपुरा में आवश्यकता नहीं होने के बावजूद पुलिस थाना खुलवा दिया गया, जबकि जरूरत की जगह चौकी तक नहीं खुलवा रहे। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री ने समस्या का निराकरण का आश्वासन दिया है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button