राहुल गांधी केवल चुनाव के समय ही बनते हैं जनेऊधारी हिन्दूः नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भाई दूज के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट को लेकर गांधी परिवार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार यूं तो स्वयं को कश्मीरी पंडित बताता है पर जब बात हिंदुओं के त्योहारों की आती है तो उसे मनाने से परहेज करता नजर आते है। राहुल गांधी केवल चुनाव के समय जनेऊधारी हिंदू बनते हैं।

भोपाल, 07 नवम्बर (हि.स.)। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भाई दूज के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट को लेकर गांधी परिवार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार यूं तो स्वयं को कश्मीरी पंडित बताता है पर जब बात हिंदुओं के त्योहारों की आती है तो उसे मनाने से परहेज करता नजर आते है। राहुल गांधी केवल चुनाव के समय जनेऊधारी हिंदू बनते हैं।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गांधी परिवार को हिंदू त्योहार मनाते आज तक किसी ने नहीं देखा है। न तो यह परिवार दीपावली मनाते दिखा और ही न ही होली खेलते हुए दिखता है। रक्षा बंधन पर प्रियंका गांधी वाड्रा भी आज तक राहुल गांधी को राखी बांधते हुए नहीं दिखी हैं।

उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने कभी देश के तीज-त्यौहार और भारतीय संस्कृति का ध्यान नहीं रखा। मुझे बड़ी उम्मीद थी कि भाई दूज पर प्रियंका गांधी वाड्रा की राहुल जी को टीका लगाते हुए कोई तस्वीर आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाई दूज पर राहुल गांधी के साथ गले में हाथ डाले फोटो ट्वीट किया, लेकिन अच्छा होता कि वे भाई को तिलक लगाते फोटो पोस्ट करके बधाई देतीं।

उन्होंने कांग्रेस से सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिर गांधी परिवार को हिंदू त्योहारों से इतना परहेज क्यों हैं। घर में पूजा-पाठ और त्योहार नहीं मनाने वाला यह परिवार बाहर मंदिर-मंदिर घूमकर धार्मिक पर्यटन करता रहता है। जनेऊ पहनकर दिखावा करता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस की तरह वोट की राजनीति नहीं, बल्कि सेवा से सरोकार रखती है। हमारा नेतृत्व चुनावी फायदे के बारे में सोचता तो उपचुनाव से पहले पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क घटाता, लेकिन हमने उपचुनाव के बाद जनहित में यह कदम उठाया।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button