Politics News : कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए दिग्विजय सिंह ने लिया इस नेता का नाम, कहा- मैं रेस में नहीं

Politics News : दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पूर्व शंकराचार्य स्व स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होने झोतेश्वर धाम आए थे. कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर चल रही खींचतान के बीच कांग्रेस सांसद और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने साफ कहा है कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ में नहीं हूं. लेकिन पार्टी के अनुशासन से बंधा हूं. इस बारे में हाईकमान जैसा आदेश देगा वैसा करूंगा.

Photo By Google

Politics News : कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर पार्टी में चल रही गहमागहमी और उठापटक के बीच एक नाम दिग्विजय सिंह का भी चर्चा में आया था. शशि थरूर और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत तो इस रेस में शामिल हैं ही. लेकिन आज दिग्विजय सिंह ने इस पर अपनी सफाई दी.

Politics News : उन्होंने कहा मैं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल नहीं हूं. लेकिन हां पार्टी के आदेश और निर्देश से बंधा हूं. अगर पार्टी हाई कमान से जैसा निर्देश मिलेगा मैं वैसा करूंगा. दिग्विजय सिंह ने अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत के नाम का खुलकर समर्थन किया. उन्होंने कहा वो बहुत अच्छे नेता हैं, बेदाग छवि है.

Photo By Google

इसे भी पढ़े- मुफ्त राशन और सिलेंडर, किसानों को बिजली बिल में छूट; Yogi government की सौगात

राहुल की यात्रा का संघ प्रमुख पर असर

Politics News : कांग्रेस सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा- सरकार की गलत नीतियों की वजह से बेरोजगारी बढ़ रही है. पब्लिक सेक्टर (Public Sector) बेचे जा रहे हैं. आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के मुस्लिम नेता से मिलने और मस्जिद जाने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा यह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का असर है. अब संघ प्रमुख को मुसलमानों से मिलने जाना पड़ रहा है.

Photo By Google

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button