शिवराज सिंह के कान में अब घंटी बजाने की जरूरत है : अजय सिंह

आज हर व्यक्ति महंगाई से परेशान है। इस उपचुनाव में कांग्रेस को जिताकर शिवराज सिंह के कान में अब घंटी बजाने की जरूरत है। यदि भाजपा एक सीट हार गई तो उसकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लेकिन रैगाँव से पूरे देश में भाजपा के कुशासन और महंगाई के विरुद्ध जनता के गुस्से का सन्देश जरुर जाएगा

भोपाल, 21 अक्टूबर (हि.स.)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बुधवार को रैगाँव विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार कल्पना वर्मा के समर्थन में करही, सोहावल, धनखेर, डिलौरा, छीन्दा और रजरवारा आदि ग्रामों आयोजित सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने जनता से कहा कि आज हर व्यक्ति महंगाई से परेशान है। इस उपचुनाव में कांग्रेस को जिताकर शिवराज सिंह के कान में अब घंटी बजाने की जरूरत है। यदि भाजपा एक सीट हार गई तो उसकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लेकिन रैगाँव से पूरे देश में भाजपा के कुशासन और महंगाई के विरुद्ध जनता के गुस्से का सन्देश जरुर जाएगा।

अजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह पन्द्रह साल मुख्यमंत्री रहे लेकिन उनका मन नहीं भरा। इस एक सीट को जीतने के लिए सारे हथकंडे अपनाये जा रहे हैं। भाषणों में झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं। ऐसे-ऐसे वादे कर रहे हैं जो कभी पूरे नहीं होंगे। यह बात सब जानते हैं कि पहले के वादे आज तक पूरे नहीं हुए। बागरी जी इस क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे। उनकी मृत्यु के बाद रिक्त सीट पर उनके सुयोग्य पुत्र का हक़ बनता है। लेकिन शिवराज सिंह स्व. बागरी जी के लम्बे योगदान को भूल गये और दूसरे को टिकट दे दिया। अब आप ही बताएं कि जब वे अपनों को धोखा दे सकते हैं तो जनता के सगे कैसे हो सकते हैं?

उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं और रोज बढ़ रहे हैं। गैस का सिलेंडर एक हजार में मिल रहा है। देश में किसानों की आवाज दबायी जा रही है और वे सरेआम गाड़ियों से कुचले जा रहे हैं। भाजपा बड़े उद्योगपतियों का साथ दे रही है और बाकी सब हलाकान हैं। आप खुद ही सोचिये कि इन परिस्थितियों में आपको क्या निर्णय लेना है। यदि वर्तमान परिस्थितियों से आप खुश हैं तो दीजिये भाजपा को वोट, और नहीं, तो एक बटन दबाकर प्रधानमंत्री मोदी को जनता के विरोध का अहसास करा दें।

मप्र: शिवराज जी किस मुंह से झूठी घोषणाएं करने की हिम्मत कर लेते हैं : कमलनाथ

कांग्रेस नेता ने कहा कि जनता के गुस्से कि आवाज दूर तक जाना चाहिए। शिवराजसिंह की सत्ता पाने की लोलुपता इतनी थी कि उन्होंने सरकार ही खरीद ली। यदि हम अब भी चुप बैठे रहे तो इनके भाव और बढ़ जायेंगे और ये इतने घमंड में आ जायेंगे कि हमारे पूरे देश और प्रदेश का भविष्य चौपट हो जाएगा। इसलिए मेरा आप सभी से कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत दिलाने का आग्रह है।

शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार, कफ़न के 5 हजार रुपए छीन लिए कन्यादान के 51 हजार नहीं दिए झूठा मैं कि कमलनाथ

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button