विवाद और संपत्ति दोनों के मालिक है Navjot Singh Sidhu, आइये जनता है कितने राईस है

सिद्धू पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा जो दे चुके हैं। आज हम आपको उनकी लाइफस्टाइल और कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं उनके बारे में।

दिल्ली | इन दिनों राजनीति के गलियारों में कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की चर्चा काफी जोरों शोरों से चल रही है। वे राजनीति में कदम रखने के बार से कई बार चर्चा में रह चुके हैं। चाहे फिर वो उनके बयान हो या फिर उनका पाकिस्तान दौरा। अब सिद्धू एक बार फिर से चर्चा में है क्योंकि सिद्धू पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा जो दे चुके हैं। आज हम आपको उनकी लाइफस्टाइल और कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं उनके बारे में।

सिद्धू की ज्यादातर कमाई कॉमेट्री, सोशल मीडिया, टीवी शो जज करके, विज्ञापन जैसे तरीकों से होती है। कॉमेट्री के लिए सिद्धू की हर मैच की फीस अलग-अलग रहती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल के सीजन में उन्होंने22 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। कपिल शर्मा शो से वे हर सप्ताह 8-10 लाख रुपये फीस लेते थे।

MP : शिवराज के मंत्री जी की फिसली जुबान, कहा-बीजेपी एक भी बूथ न जीते, पार्टी ने मुझे दी है जिम्‍मेदारी

सिद्धू को महंगी गाड़ियों का भी बेहद शौक हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के पास करीब 1.56 करोड़ रुपए की गाड़ियां हैं। इनमें टोटोटा लैंज क्रूजर, फार्चुनर, मिनी कूपर जैसी गाडियां शामिल है। नवजोत सिंह सिद्धू के घर की बात करें तो उनके पास अमृतसर के हॉली सिटी में एक शानदार बंगला है। इस बंगले की कीमत लगभग 31.05 करोड़ रुपये बताई जाती है। सिद्धू के पास रणजीत एवेन्यू और आनंद एवेन्यू में भी प्रॉपर्टी है। अपने चुनावी एफिडेविट में सिद्धू द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उनके पास 6.93 करोड़ रुपये की चल और 45.71 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है।

MP : उपचुनाव तय करेंगे CM शिवराज रहेंगे या बहेगी बदलाव की हवा

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button