नरोत्तम का दिग्विजय पर तंज, ’75 की उम्र में जिन्हें मंदिर की सीढ़ियां चढ़ना चाहिए वे बैरिकेडिंग चढ़ रहे’

भोपाल, 12 जुलाई । मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर तंज कसा है। गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में गत दिवस कांग्रेस के प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने दिग्विजय सिंह की चुटकी ली है और कहा है कि 75 की उम्र मंदिर की सीढिय़ां चढऩे की, वे बैरिकेड पर चढ़ रहे हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जिस उम्र में दिग्विजय सिंह जी को मंदिर की सीढिय़ां चढऩा चाहिए, वे बैरीकेड पर चढ़़ रहे हैं। गृहमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में युवाओं का टोटा हो गया है। एनएसयूआई और युवक कांग्रेस का क्या होगा? बुजुर्गों के नेता दिग्विजय सिंह जी और कमलनाथ जी एवं युवाओं के नेता जयवद्र्धन और नकुलनाथ, बाकी कांग्रेस अनाथ। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन तो तब करेंगे जब जनता कांग्रेस के साथ रहेगी अभी तो सिर्फ दर्शन दे रहे हैं, दिखा रहे हैं कि कोरोना के विश्राम के बाद वे भी कुछ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें –  सिंधिया बने मंत्री तो कांग्रेस ने भेजी बरनॉल क्रीम, पढ़िए किसकी सुलग रही है

कांग्रेस द्वारा सरकार पर कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े छुपाने के आरोपों पर डा. मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कुछ आंकड़े बताए थे। तब उन्होंने कहा था कि वार्ड अध्यक्षों से जानकारी जुटाएंगे। अब कह रहे हैं कि स्थानीय निकाय चुनाव में टिकिट उसे देंगे जो कोविड से मरने वालों का आंकड़ा एकत्र करेगा। कोरोना आपदा में पीडि़तों की मदद करने के बजाय सिर्फ मौतों के बारे में भय और भ्रम फैलाकर कांग्रेस के नेताओं ने साबित कर दिया है कि उनमें सेवा की मानसिकता नहीं है। कमलनाथ जी और राहुल गांधी जी जनता के बीच जाने के बजाय इन दिनों लाशों पर राजनीति कर हैं।

मंत्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसियों ने जीवित लोगों की चिंता नहीं की, कब्रिस्तान में जाकर मुर्दों से बातचीत की राहुल गांधी से लेकर कमलनाथ तक एक भी नेता अस्पताल में पीडि़तों से मिलने नहीं गया मानसिकता ही नहीं है सेवाभाव की।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री ने रक्षा मंत्री से की मुलाकात, जबलपुर में डिफेंस क्लस्टर बनाने पर हुई चर्चा

वहीं राज्य सभा सांसद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तन्खा द्वारा विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरीफ करने के सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि अपने विवेक को संभाल के रखना चाहिए। अपने विवेक को समझाना भी चाहिए ज्ञात रहे कि विवेक तनखा जी ने सिंधिया जी की तारीफ की थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button