MP Politics: कांग्रेसियों में पड़ी फूट, कई विधायक हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

MP Politics: जिले की नागदा और बड़नगर विधानसभा से कांग्रेस के दो विधायक हर कार्यक्रम से नदारद रहे, क्योंकि बुधवार को जिले की सबसे बड़ी बैठक में पार्टी के सभी कार्यकर्ता और कार्यकारिणी सदस्य मौजूद थे. लेकिन ये दोनों विधायक नजर नहीं आए। वहीं बैठक के दौरान कुछ पार्षद नाराज भी नजर आए। जिले में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की भारत जोड़ो यात्रा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार एक दिसंबर को पहुंचेगी। यात्रा से पहले खास तैयारियों को लेकर पार्टी के प्रमुख नेता और पदाधिकारी हर दिन बैठक कर रहे हैं.

पार्षदों में गुस्सा देखा गया

MP Politics: भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी बैठक में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, विधायक महेश परमार, विधायक रामलाल मालवीय, शोभा ओझा समेत कई नेता मंच पर बैठे नेता भाषण दे रहे थे। तभी कुछ पार्षद नाराज भी हो गए और कहा कि हमें भी सम्मान का अधिकार है, जिसे अभी सज्जन वर्मा ने समझाया था।

MP Politics: कांग्रेसियों में पड़ी फूट, कई विधायक हो सकते हैं बीजेपी में शामिल
Photo By Google

MP Politics वहीं दो छात्रों के अनुपस्थित रहने के सवाल पर श्रीजन ने कहा कि उनका कार्यक्रम कहीं और तय था. उन्हें समय पर नहीं बता सके, इसलिए वे नहीं आए, चिंता न करें बेचने वाले बिक चुके हैं। यह सब टिकाऊ और स्थायी होगा।

मंत्रोच्चार से होगा प्रवेश !

MP Politics: विधायक महेश परमार ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को शहर में प्रवेश करने पर कई सुझाव मिले हैं, जिनमें मुख्य सुझाव बटुक ब्राह्मणों द्वारा प्रवेश के समय जप करना है. जिसे क्रियान्वित किया जाएगा। साथ ही यात्रा को बाबा महाकाल धाम तक ले जाने के लिए प्रशासन के साथ मिलकर काम किया जाएगा ताकि यातायात व्यवस्था बाधित न हो.

MP Politics: कांग्रेसियों में पड़ी फूट, कई विधायक हो सकते हैं बीजेपी में शामिल
Photo By Google

दोनों विधायक किसी भी कार्यक्रम में नजर नहीं आ रहे हैं

MP Politics: दरअसल, सूत्रों के मुताबिक नागदर विधायक दिलीप सिंह गुर्जर और बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल पार्टी से खासे नाराज नजर आ रहे हैं और राजनीतिक गलियारों में यह भी दावा किया जा रहा है कि ये विधायक कई दिनों से उज्जैन पहुंचते थे. राहुल गांधी की भारत यात्रा। बीजेपी में ही शामिल होंगे।

MP Politics: पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा से जब यही सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, जिन्हें बेचना था सब बिक गया, अब सब कुछ कायम है, कोई कहीं नहीं जा रहा, सब यहीं हैं. उनका शेड्यूल ठीक था और उन्हें समय पर सूचना नहीं मिल पाती थी, इसलिए वह आज के कार्यक्रम में नहीं आए.

MP Politics: कांग्रेसियों में पड़ी फूट, कई विधायक हो सकते हैं बीजेपी में शामिल
Photo By Google

2 मिनट का कार्यक्रम सीखें

1. 1 दिसंबर को राहुल कैंप दिशा से सुबह 6 बजे निकलकर रियल फ्यूचरिस्टिक स्कूल एकेडमी, ग्राम निनौरा क्षेत्र उज्जैन रोड पर सुबह 10 बजे पहुंचेंगे.

2. यात्रा बाबा महाकाल के दर्शनों के लिए पहुंचेगी और भोजन के बाद राहुल शाम 4 बजे आगर रोड स्थित सामाजिक न्याय परिसर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

 इसे भी पढ़े-MP News: एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ का दावा, बीजेपी के कई विधायक है उनके संपर्क में

3. श्री गुरु संदीपनी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट उज्जैन में रात गुजारेंगे राहुल गांधी. यात्रा अगले दिन 2 दिसंबर को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज कैंप से रवाना होगी और सुबह 10 बजे नजरपुर गांव में रुकेगी.

4. सायं 4.00 बजे बस स्टॉप तहसील घाटिया क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे, रात्रि विश्राम घोसला फाटा रूपाखेड़ी में करेंगे तत्पश्चात् स्काइलार्क प्रोटीन फैक्ट्री में रात्रि विश्राम करेंगे.

5. अगले दिन 3 दिसंबर को सुबह 10 बजे सुमरा खेड़ी जोरा ग्राम तनोदिया शाम 4 बजे नाश्ता के बाद शुरू होगा।

Article By Sunil

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please off your adblocker and support us