MP : गृहमंत्री मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, दिग्विजय पर कसा तंज

भोपाल, 19 जुलाई। मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। कांग्रेस द्वारा लगातार महंगाई और किसानों के मुद्दे पर सवाल उठाए जाने पर गृह मंत्री ने कहा है कि जब कांग्रेस के नेता किसानों की बात करते हैं तो मुझे अजीब लगता है। कांग्रेसी नेता वल्लभ भवन से बाहर नहीं निकले। उन्होंने कहा कि महंगाई और किसानों पर बात करने का हक कांग्रेस को नहीं है।

इस दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नगरीय निकाय चुनाव टालने के कांग्रेस के आरोप पर कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के नाम कांग्रेस का राजनीति करना अच्छी बात नहीं है। हम सभी पहली और दूसरी लहर की पीड़ा भोग चुके हैं। अभी भी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। राजनीति के लिए विषयों की कमी नहीं है। कांग्रेस को कोरोना के नाम पर राजनीति कर जनता में भ्रम की स्थिति नहीं फैलाना चाहिए।

दिग्विजय सिंह पर कसा तंज

दिग्विजय सिंह द्वारा भाजपा में मप्र के अगले मुख्यमंत्री की लिस्ट जारी करने के बयान पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जी आजकल भाजपा की कुछ ज्यादा ही चिंता कर रहे हैं जबकि उन्हें कांग्रेस की चिंता करने की जरूरत है। कांग्रेस अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं तय कर पा रही है। कार्यकारी अध्यक्ष से काम चलाना पड़ रहा है। इसकी फिक्र करने के बजाय दिग्विजय मप्र में भाजपा के मुख्यमंत्री को लेकर परेशान है। मैं जानता हूं कि वे किसके कहने पर सोशल मीडिया कैंपेन चला रहे हैं।

कांग्रेस की दुर्दशा पर होता है अफसोस

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी होने के नाते कांग्रेस की दुर्दशा देखकर अफसोस होता है। जिस व्यक्ति ने राहुल गांधी को पप्पू बोला, कांग्रेस को मुन्नी से भी ज्यादा बदनाम कहा, उसे पंजाब में पार्टी का मुखिया बनाना पड़ा। कांग्रेस के भाइयों अब मिलकर ठोको ताली…!

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button