Home Minister मिश्रा ने कहा- आतंकी संगठन कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे

8 जून। भाजपा नेता नुपूर शर्मा की टिप्पणी को लेकर मुस्लिम देशों ने जहां निंदा की है, वहीं अलकायदा समेत अन्य आतंकी संगठनों ने पूरे देश को हमले की धमकियां दी हैं। इसे लेकर बुधवार को प्रदेश के Home Minister नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अलकायदा हो या कोई भी आतंकी संगठन कायदे में रहे। अगर कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे।

अलकायदा समेत अन्य आतंकी संगठनों की धमकियों को लेकर प्रदेश के Home Minister नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस समय देश में पीएम मोदी व अमित शाह का नेतृत्व है।

यदि किसी भी संगठन ने देश पर हमला करने सोची भी, तो उसका नामोनिशान मिट जाएगा। Home Minister नरोत्तम मिश्रा ने कहा, भाजपा जल्द ही निकाय चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित करेगी।

इसे भी पढ़े-Ekta Kapoor से पंगा लेना इन सितारों को पड़ा था महंगा, उड़ गए थे होश

Home Minister ने नक्सलियों को चेतावनी देते हुए कहा, एक भी नक्सली प्रदेश की धरती पर कदम ना रखे, नहीं तो जैसा बालाघाट में हश्र हुआ, वैसा ही अमरकंटक में भी होगा। साथ ही मध्यप्रदेश में कोविड के खतरे को लेकर कहा कि सरकार नजर रख रही है, प्रदेश में केस बढ़ने नहीं दिए जाएंगे।
इसे भी पढ़े-Narendra Tomar-Narottam Mishra Meeting : सिंधिया के धुर विरोधियों की बंद कमरे में मुलाकात, कहीं यह महाराज के खिलाफ खेमेबंदी तो नहीं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button