शराब बांट रही कांग्रेस, धमकी दे रहे अपराधी- भाजपा ने की आयोग से शिकायत

कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्रसिंह तथा उनके समर्थक कार्यकर्ता लोगों को शराब एवं पैसे बांटकर प्रलोभन दे रहे हैं, जो आचार संहिता का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन है। वहीं, जिलाबदर अपराधी यशपाल सिंह मतदाताओं को धमका रहा है साथ ही उन पर कांग्रेस के पक्ष में मतदान के लिये दबाव डाल रहा है

भोपाल, 22 अक्टूबर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के उम्मीदवार नितेंद्रसिंह और उनके समर्थकों द्वारा शराब तथा पैसे बांटकर मतदाताओं को बरगलाने और हत्या के अभियुक्त जिलाबदर अपराधी द्वारा मतदाताओं को धमकी दिए जाने की शिकायत निर्वाचन आयोग से की है। पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश सरकार के मंत्री एवं पार्टी की चुनाव प्रबंध समिति के प्रदेश संयोजक भूपेंद्रसिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को मुख्यनिर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचा और लिखित शिकायत प्रस्तुत कर कार्रवाई की मांग की।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्रसिंह तथा उनके समर्थक कार्यकर्ता लोगों को शराब एवं पैसे बांटकर प्रलोभन दे रहे हैं, जो आचार संहिता का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन है। वहीं, जिलाबदर अपराधी यशपाल सिंह मतदाताओं को धमका रहा है साथ ही उन पर कांग्रेस के पक्ष में मतदान के लिये दबाव डाल रहा है। यशपालसिंह को वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व मंत्री सुनील नायक की हत्या के मामले में सजा सुनाई जा चुकी है।

पार्टी द्वारा निर्वाचन आयोग से मांग की गई है कि कांग्रेस प्रत्याशी एवं नेताओं खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की दंडात्मक कार्रवाई की जाए तथा मतदाताओं को धमकाने वाले यशपालसिंह को तत्काल गिरफ्तार किया जाए, ताकि मतदाता निर्भय हो कर मतदान कर सकें।

पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, विधि विशेषज्ञ एसएस उप्पल, अश्विनी राय, प्रबंध समिति सदस्य शैलेंद्र शर्मा, अनुराग प्यासी, विकास विरानी सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण शामिल थे।

मुख्यमंत्री शिवराज का पलटवार कहा मैं विकास के काम करता हू तो नारियल फोड़ता हूं

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button