भोपाल : मुख्यमंत्री रैगांव, प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीपुर में विजय संकल्प ध्वज फहराएंगे

उपचुनाव क्षेत्र के 68068 बूथ केंद्रों पर विजय संकल्प ध्वज कार्यक्रम होगा. पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ पर झंडा फहराकर उपचुनाव में जीत का संकल्प लेंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेता 55 जगहों पर कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सतना जिले के रायगांव विधानसभा क्षेत्र के सेमरवाड़ा में झंडा फहराएंगे और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा नेवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर के मोहनगढ़ बस स्टैंड क्षेत्र में झंडा फहराएंगे

भोपाल, 15 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी 15 अक्टूबर को विजयदशमी उत्सव में एक विजय संकल्प ध्वज समारोह का आयोजन करेगी। खंडवा लोकसभा, रायगांव, पृथ्वीपुर और जोबट विधानसभा बूथों के कार्यकर्ता पार्टी का झंडा लहराकर जीत की शपथ लेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सतना के सेमरवाड़ा और पृथ्वीपुर के मोहनगढ़ में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा पर विजय ध्वज फहराएंगे। चुनाव प्रबंधन समिति और नगर प्रशासन के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने गुरुवार को विजय संकल्प ध्वज कार्यक्रम की प्रचार सामग्री और हैशटैग का अनावरण करते हुए यह जानकारी दी. इस अवसर पर राज्य महासचिव भगवानदास सबनानी और चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य उपस्थित थे।

चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने कहा कि विजयादशमी पर उपचुनाव क्षेत्र के 68068 बूथ केंद्रों पर विजय संकल्प ध्वज कार्यक्रम होगा. पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ पर झंडा फहराकर उपचुनाव में जीत का संकल्प लेंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेता 55 जगहों पर कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सतना जिले के रायगांव विधानसभा क्षेत्र के सेमरवाड़ा में झंडा फहराएंगे और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा नेवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर के मोहनगढ़ बस स्टैंड क्षेत्र में झंडा फहराएंगे.

इसी तरह लोकसभा बरवा में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय खंडवा, केंद्रीय मंत्री फगन सिंह कुलस्ते पृथ्वीपुर में मोहनगढ़ आदिवासी बस्ती कार्यक्रम में शामिल होंगे. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और झंडा फहराएंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रदेश अध्यक्ष के साथ मंत्री ब्रजेंद्र प्रताप सिंह और मंत्री भूपेंद्र सिंह भी होंगे.

विजय संकल्प ने ध्वज कार्यक्रम के प्रचार तत्वों और हैशटैग का अनावरण किया

गुरुवार को राज्य कार्यालय में, पी। दीनदयाल परिसर में चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं नगर प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, पार्टी के प्रदेश महासचिव भगवानदास सबनानी ने विजयादशमी पर होने वाले विजय संकल्प ध्वज कार्यक्रम के प्रचार तत्वों और हैशटैग का अनावरण किया. . इस अवसर पर राज्य सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र शिवाजी पटेल, शैलेंद्र शर्मा, प्रदीप त्रिपाठी, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नरूलिया, सोशल मीडिया राज्य समन्वयक अभिषेक शर्मा, बिकाश बिरानी, ​​अनुराग पायसी, रवींद्र यती और संचालन समिति के सदस्य मौजूद थे. वर्तमान।

रैगांव उपचुनाव से पहले बड़ा झटका, CM शिवराज से ली इन नेताओ ने भाजपा की सदस्य्ता

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button