भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा – बहुत जोर-जोर से आवाजें आती हैं, सबकी नींद हराम होती है

भोपाल, 11 नवम्बर (हि.स.)। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर हमेशा अपने विवादित बयानों से मीडिया की सुर्खियां बटोरती रही हैं। अब उन्होंने अजान को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसमें उन्होंने अजान को लेकर आपत्ति जताई है। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भोपाल, 11 नवम्बर (हि.स.)। भाजपा सांसद का विवादित बयान, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर हमेशा अपने विवादित बयानों से मीडिया की सुर्खियां बटोरती रही हैं। अब उन्होंने अजान को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसमें उन्होंने अजान को लेकर आपत्ति जताई है। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मंगलवार शाम को बैरसिया में रामादलम के बैनर तले मंदिर निर्माण के दो वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित विजय उत्सव और शोभायात्रा के कार्यक्रम में पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सुबह पांच बजे के करीब बहुत जोर-जोर से आवाजें आती हैं, जिससे सबकी नींद हराम होती है। कुछ बीमार होते हैं, उनको भी तकलीफ होती है। उन्होंने आगे कहा कि साधु सन्यासियों की साधना का भी यही वक्त होता है और उनकी साधना भी में इससे परेशानी होती है। उनके इस बयान का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भाजपा सांसद का विवादित बयान

इसके बाद कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने साध्वी प्रज्ञा पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भोपाल भाजपा सांसद को ‘अजान’ से तकलीफ हो रही है। कभी उन्होंने गैस पीड़ितों की आवाज क्यों नहीं उठाई। एम्स में गड़बड़ी के बारे में वे सिर्फ बाते करती रही, लेकिन कोई आवाज नहीं उठाई। वे इसलिए इस तरह के बयान देती हैं क्योंकि वे भोपाल का विकास नहीं कर पाई। कोरोना के समय वे गायब रही। हर तरफ असफल हो गईं, इसलिए चर्चा में बने रहने के लिए वे इस तरह के बयान दे रही हैं।

Also Read : CM शिवराज कई कलेक्टरों से नाराज, कहा – मेरा पुतला जला तो छोड़ूगा नहीं

उल्लेखनीय है कि कुछ साल पहले प्रसिद्ध प्लैबैक सिंगर सोनू निगम ने भी अजान को लेकर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि लाउडस्पीकर की आवाज से उन्हें सुबह-सुबह काफी परेशानी होती है। उस समय भी काफी विवाद हुआ था। अब ऐसा ही बयान साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिया है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button