snn

लाइव : सीएम ममता ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, बोलीं- ‘बंगाल का बकाया फंड जारी हो’

17:40 अपराह्न
ममता बनर्जी का PM मोदी को पत्र
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने PM नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कई मांगें की हैं. उन्होंने PM मोदी से बंगाल का बकाया जारी करने को कहा है. इसमें मनरेगा, PM आवास योजना समेत कई परियोजनाओं के लिए फंडिंग का जिक्र है.

17:00 अपराह्न

कश्मीरी पंडित की हत्या 

जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितो पर हमले रुक नहीं रहे हैं. गुरुवार को आतंकियों ने कश्मीर के बडगाम में स्थित तहसीलदार दफ्तर हमला किया. इस हमले में कश्मीर पंडित राहुल भट्ट को निशाना बनाकर आतंकियों ने फायरिंग की. गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान राहुल भट्ट की मौत हो गई.

16:30 अपराह्न

राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना तय

लंबे समय से कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर चल रही चर्चाओं पर विराम लगने वाला है. सूत्रों ने आज गुरुवार को बताया कि राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना तय है. जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में उनके नाम का ऐलान कर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी.

16:00 अपराह्न

यूपी के मदरसों में आज से राष्ट्रगान अनिवार्य

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मदरसों को लेकर बड़ा फैसला लिया है. योगी सरकार ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया है कि आज से ही सभी मदरसों में राष्ट्रगान को अनिवार्य कर दिया जाए. 

15:41 अपराह्न

ताजमहल में सर्वे की याचिका खारिज

ताजमहल के 22 कमरों को खोलने की याचिका पर इलाहाबाद हाई कोर्ट के लखनऊ बेंच ने याचिका कर्ता पर फटकार लगाई. कोर्ट ने कहा कि पहले PhD करें फिर कोर्ट आएं. कोर्ट ने ताजमहल के सर्वे की याचिका खारिज कर दी है. याचिकाकर्ता ने कहा है कि वो सुप्रीम कोर्ट जाएंगे.

15:35 PM

ज्ञानवापी मामले में कोर्ट का बड़ा फैसला

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट ने जिला प्रशासन को फिर से सर्वे शुरू करने का आदेश दिया है. मुस्लिम पक्ष की कमिश्नर बदलने की याचिका खारिज करते हुए कोर्ट ने सर्वे में अजय मिश्रा के साथ दो नए कमिश्नर जोड़े हैं. कल शुक्रवार से सर्वे फिर शुरू होगा. कोर्ट ने जांच टीम को 17 मई तक रिपोर्ट सौंपने को कहा है.

15:26 PM

ताजमहल मामले में हाई कोर्ट की सख्त टिप्पणी

ताजमहल के 22 कमरों को खोलने की याचिका पर इलाहाबाद हाई कोर्ट के लखनऊ बेंच ने याचिका कर्ता पर फटकार लगाई. कोर्ट ने कहा कि पहले PhD करें फिर कोर्ट आएं.

15:20 PM

राजीव कुमार अगले सीईसी नियुक्त

निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार को गुरुवार को अगला मुख्य निर्वाचन आयुक्त नियुक्त किया गया है. विधि मंत्रालय द्वारा जारी एक अधिसूचना के अनुसार, वो 15 मई को पदभार संभालेंगे. निवर्तमान सीईसी सुशील चंद्रा का कार्यकाल 14 मई को समाप्त हो रहा है. अधिसूचना सार्वजनिक करते हुए विधि मंत्री किरेन रिजिजू ने कुमार को शुभकामनाएं दीं.

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

15:10 PM

हिरासत में लिए गए AAP विधायक अमानतुल्लाह खान

दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ MCD की कार्रवाई के विरोध करने के बाद  AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को हिरासत में लिया गया है. AAP विधायक को सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में हिसारत में लिया गया. MCD की कार्रवाई के बाद इलाके में बवाल हो गया, जिसके बाद पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा.

भारत का ये महान वीर खुले बाल, माथे पर टीका,गले में रुद्राक्ष और बाजू पर राम लिखे WWE की रिंग में उतरता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button