West Bengal में मंत्री के करीबी के घर मिला 20 करोड़ कैश, भाजपा बोली- ये तो बस ट्रेलर है

West Bengal शिक्षक भर्ती घोटाले की गर्मी अब राज्य सरकार के मंत्रियों तक पहुंचने लगी है. ईडी ने शुक्रवार को उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी और शिक्षा राज्य मंत्री परेश चंद्र अधिकारी के आवासों पर छापेमारी की. छापेमारी में पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर से 20 करोड़ रुपये बरामद किए गए. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी मंत्रियों के घरों पर छापेमारी के बाद से राज्य में सियासत गरमा गई है.

West Bengal की विपक्षी बीजेपी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर चौतरफा हमला कर रही है. बीजेपी नेता टीएमसी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ईडी की छापेमारी में नकदी मिलने के बाद उन्होंने राज्य सरकार पर सीधा हमला बोला. ट्वीट कर भाजपा नेता सुबवेंदु अधिकारी और प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को निशाना बनाया गया।

West Bengal में मंत्री के करीबी के घर मिला 20 करोड़ कैश, भाजपा बोली- ये तो बस ट्रेलर है
Photo By Google

शुवेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया, “अर्पिता मुखर्जी के घर से 20 करोड़ रुपये बरामद हुए। अर्पिता एसएससी घोटाला मामले में West Bengal के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी हैं। कथित तौर पर एक शिक्षा मंत्रालय के लिफाफे के अंदर नकदी भी मिली थी। लिफाफे पर राष्ट्रीय प्रतीक छपा हुआ था।” एक अन्य ट्वीट में। कि यह सिर्फ एक ट्रेलर है। फिल्म अभी तक बाहर नहीं हुई है।

वहीं, मजूमदार ने कहा कि यह ममता बनर्जी का बंगाली मॉडल है, जहां भर्ती घोटालों में नकदी की अवैध चोरी अब सामने आ रही है. ईडी ने West Bengal के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर से 20 करोड़ रुपये जब्त किए हैं. सच में तृणमूल भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है।

West Bengal में मंत्री के करीबी के घर मिला 20 करोड़ कैश, भाजपा बोली- ये तो बस ट्रेलर है
Photo By Google

 इसे भी पढ़े-सस्ता हुआ कच्चा तेल, घटेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, सरकार उठाने जा रही यह कदम

कई ठिकानों पर छापेमारी

बता दें कि ईडी करीब 14 जगहों पर छापेमारी कर रही है. पश्चिमी मिदनापुर के पिंगला में अधिकारियों ने पार्थ चट्टोपाध्याय के एक रिश्तेदार के घर पर छापा मारा. इसके अलावा ईडी ने प्राथमिक शिक्षा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष माणिक भट्टाचार्य, एसएससी के पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा, एसएससी की पूर्व सचिव रत्ना चक्रवर्ती बागची, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष कल्याणमय गांगुली के घर पर भी छापेमारी की है।

Artical By Sipha

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button