SP की फटकार पर दरोगा जी को अपनी प्रेमिका से अपने ही थाने मे करनी पड़ी शादी

जिला पुलिस बल में तैनात 2018 बैच के प्रशिक्षु दरोगा छोटू कुमार का प्रेम प्रसंग अपने ही गृह जिला निवासी काजल से विगत 4 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब काजल और दरोगा जी का प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था तब दरोगा नौकरी भी नहीं करते थे। पुलिस में दरोगा की नौकरी लग जाने के बाद दरोगा और उनके परिजन उनकी शादी अलग कराने की तैयारी में थे।

पूरा मामला पटना के बांका जिले से जुड़ा हुआ है जहां प्रेमिका काजल को यह बात पता होने पर वह फ़ौरन जिला पुलिस कप्तान से मिलकर अपनी और दरोगा जी की प्रेम-प्रसंग की दास्तां सुनाते हुए न्याय की फरियाद लगाई। काजल एएनएम की ट्रेनिंग कर रही है। जिले के कप्तान की नाराजगी और पुलिस अधिकारीयों के दबाब के बाद दरोगा जी शादी के लिए तैयार हो गए। आनन-फानन में दरोगा जी और उनकी प्रेमिका काजल की शादी दरोगा जी के पदस्थापना वाले थाना परिसर स्थित हनुमान मंदिर में शादी कराई गई।

इस दौरान दरोगा और प्रेमिका की शादी के गवाह इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव, थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय, दरोगा विजय शंकर सिंह, राजेश सिंह समेत थाना के चौकीदार बने। इस शादी समारोह में अमरपुर थाना के थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय तो बाराती अन्य पुलिसकर्मी बने। शादी संपन्न होने पर थाना परिसर में मिठाई भी बाँटी गई। इस तरह प्रेमिका की जिद पर एक प्रेम कहानी सफल हुई। शादी संपन्न होने के बाद उपस्थित पुलिसकर्मियों ने नवदम्पत्ति को आशीर्वाद दिए।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button