PM मोदी के साथ पंजाब में हुई घटना में निकला प्रियंका कनेक्शन, बेनकाब हुई कांग्रेस

PM मोदी Priyanka's connection with

नई दिल्ली। बीते दिनों फिरोजपुर में जनसभाओं में शिरकत करने के दौरान PM मोदी की सुरक्षा में खामी थी, जिससे सियासी घमासान मच गया. जवाबी शिकायत से लेकर थप्पड़ मारने की प्रक्रिया तक।

लेकिन (PM मोदी)  नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में इस खामी का जिम्मेदार कौन है? यह प्रश्न अभी भी अनुत्तरित है। लेकिन इस बीच बीजेपी ने कांग्रेस पर प्रधानमंत्री (PM मोदी )नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में लापरवाही का आरोप लगाया है. बीजेपी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कमी कांग्रेस की लापरवाही का नतीजा है.

इस बीच, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने PM मोदी की सुरक्षा भंग को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने प्रियंका गांधी भद्रा को प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के बारे में क्यों बताया।

PM मोदी के साथ पंजाब में हुई घटना में निकला प्रियंका कनेक्शन, बेनकाब हुई कांग्रेस

सबसे ऊपर के प्रियंका गांधी, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा की जानकारी ली। क्या वह संवैधानिक रूप से बैठे हैं और उन्होंने किस अधिकार से पंजाब की मुख्यमंत्री प्रियंका गांधी को PM मोदी की सुरक्षा की जानकारी दी है?

व्यंग्यात्मक लहजे में संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद है। बता दें कि सीएम चन्नी ने प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में खामी को लेकर कहा कि उनकी जान को कोई खतरा नहीं है. इस संबंध में मैंने खुद प्रियंका गांधी से भद्रा से बात की है।

बस, इतना ही। इसी बीच पात्रा ने सीएम चन्नी को चाकू मारते हुए कहा कि आपने प्रियंका गांधी से कहा होगा कि आपका काम खत्म हो गया है. भाजपा प्रवक्ता ने सीएम चन्नी पर हमला करते हुए कहा कि यह “बेहद दुर्भाग्यपूर्ण” है कि उन्होंने प्रियंका गांधी को पीएम की सुरक्षा के मुद्दे को संबोधित करने की जहमत उठाई।

300 करोड़ रुपए में बन रहा है सिंधिया के लिए राजपथ, बीजेपी और कांग्रेस दोनों को ऐतराज

अब फिलहाल वह बता सकेंगे कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुरक्षा संबंधी जानकारी देने के लिए प्रियंका गांधी को क्या अधिकार और किस तरह के उपाय किए हैं.

वहीं पंजाब समेत केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा स्थिति को देखने के लिए एक कमेटी गठित करने का निर्देश दिया है. अब क्या है इस पूरे घटनाक्रम की हकीकत? यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल राजनीतिक प्रक्रिया चल रही है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button