PhonePe पर आ गया ₹999 का स्वास्थ्य बीमा, पहली बार इंश्योरेंस कराने वालों को विशेष फायदा

PhonePe Health insurance of ₹ 999 has come

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। PhonePe ने रुपये में एक स्वास्थ्य बीमा योजना शुरू की है। कंपनी की नवीनतम स्वास्थ्य बीमा योजना Health @ 999 पहली बार स्वास्थ्य बीमा खरीदारों की जरूरतों को पूरा करेगी।

खासतौर पर युवा जो अपना पहला हेल्थ इंश्योरेंस कवर मेडिकल खर्च बचाने के लिए खरीद रहे हैं। हालिया पेशकश भारतीय डिजिटल भुगतान क्षेत्र में अपनी तरह की पहली पेशकश है।

फर्म के अनुसार, यह एक किफायती मूल्य पर व्यापक स्वास्थ्य कवरेज प्रदान करता है। इसके लिए यूजर को पॉलिसी खरीदने के लिए सिर्फ नाम, उम्र, लिंग और ईमेल आईडी जैसे दस्तावेज देने होंगे।

पॉलिसी कैसे प्राप्त करें

1; PhonePe ऐप में लॉग इन करें और बीमा टैब चुनें

2; हेल्थ @ 999 आइकन पर क्लिक करें

3; अपनी आयु और स्वास्थ्य बीमा कवर की राशि चुनें जिसकी आपको आवश्यकता है 4; अपना मूल विवरण जैसे नाम, लिंग, जन्म तिथि और ईमेल जोड़ें।

5; अपनी पॉलिसी तुरंत प्राप्त करने के लिए भुगतान पर क्लिक करें

PhonePe प्लेटफॉर्म पर लेनदेन का कुल मूल्य (TPV) जुलाई-सितंबर 2021 तिमाही में 23.3 प्रतिशत बढ़कर 9,21,674 करोड़ रुपये हो गया। लेन-देन की संख्या 33.6 प्रतिशत बढ़कर 5275 मिलियन हो गई।

PhonePe पर आ गया ₹999 का स्वास्थ्य बीमा, पहली बार इंश्योरेंस कराने वालों को विशेष फायदा

साथ ही, UPI और मर्चेंट पेमेंट्स के माध्यम से मनी ट्रांसफर ने 200 करोड़ लेनदेन का एक नया मील का पत्थर हासिल किया है।

कंपनी की पल्स रिपोर्ट के अनुसार, ऑफलाइन मर्चेंट भुगतान (जैसे कि किराना स्टोर भुगतान) ऑनलाइन मर्चेंट भुगतान (जैसे ऑर्डर करते समय भोजन के लिए भुगतान या ऑनलाइन खरीदारी) की तुलना में तेजी से बढ़े हैं। यह तिमाही आधार पर 65 प्रतिशत की वृद्धि है।

“यह जोड़ा,” महामारी की दूसरी लहर के बाद वसूली के स्पष्ट संकेत के रूप में और दुकानों के तेजी से खुलने के साथ, अब पांच में से चार व्यापारियों का भुगतान ऑफ़लाइन किया जाता है।

Samsung का A72 आने वाला है बाजार में, डिजाइन हुआ लीक, पढ़िए फीचर और कीमत

लेन-देन। वहीं, PhonePe के पंजीकृत उपयोगकर्ताओं की संख्या इस अवधि के दौरान 7.5 प्रतिशत बढ़कर 305 मिलियन से 328 मिलियन हो गई।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button