JEE Main 2022 Admit Card: jeemain.nta.nic.in पर एडमिट कार्ड जल्‍द, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

संयुक्त प्रवेश परीक्षा, JEE Main 2022 का एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किया जाएगा राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, एनटीए इस सप्ताह जून में सत्र परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर सकते हैं। एक बार प्रकाशित होने के बाद, छात्र आधिकारिक वेबसाइट देख सकेंगे JEE Main जून 2022 सत्र से पहले अप्रैल के लिए निर्धारित किया गया था। टेस्ट 20 जून से शुरू हो जाएगा। एनटीए ने JEE Main परीक्षा आयोजित करने के लिए 10 दिन अलग रखे हैं।

प्रवेश फॉर्म जारी होने से पहले अंतिम कार्यक्रम की घोषणा होने की उम्मीद है। प्रवेश, परीक्षा परीक्षा शहर का कार्यक्रम और विवरण jeemain.nta.nic.in पर प्रकाशित किया जाएगा। कृपया ध्यान दें कि छात्रों को केवल आधिकारिक वेबसाइट से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करना होगा।

किसी भी उम्मीदवार को प्रवेश पत्र डाक या ईमेल द्वारा नहीं भेजा जाएगा। छात्रों से आपको अपने प्रवेश पत्र में दी गई जानकारी की जांच करनी होगी। कोई गलती होने पर तत्काल सुधार इसके लिए एनटीए को सूचित किया जाना चाहिए। प्रवेश में परीक्षा केंद्र के साथ-साथ परीक्षा तिथि और स्थानांतरण की जानकारी होगी।

परीक्षण 1 दिन में 2 शिफ्ट में ऑपरेशन होगा। छात्रों का स्थानांतरण और उनके प्रवेश पर रिपोर्ट समय की जानकारी अवश्य देखें। बिना एडमिट कार्ड और उम्मीदवार के फोटो-आईडी प्रूफ बिना जांच के केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। JEE Main प्रवेश जारी करने के लिए कोई तारीख घोषित नहीं की गई है।

इसे भी पढ़े-चोरी की अजब तरकीब ! मरीज बनकर हॉस्पिटल में एडमिट हुआ शातिर चोर, दवाइयां खाईं, महंगे मोबाइल चुराए; यूं पकड़ में आया

हालांकि, पिछले रुझान उनके अनुसार इसी सप्ताह प्रवेश पत्र प्रकाशित होने की संभावना है। किसी भी अपडेट के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण संख्या के साथ तैयार रहना चाहिए।
आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें 

इसे भी पढ़े-सेना में भर्ती को लेकर आज होगा बड़ा ऐलान, लागू होने जा रही है ‘अग्निपथ भर्ती योजना’!, जानिए इसके बारे में सबकुछ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button