हेयर स्टाइलिस्ट Jawed habib ने की शर्मनाक हरकत, मामला दर्ज !

Jawed habib spit on womens head: देश के नामी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (hairstylist Jawed Habib) ने एक ऐसी शर्मनाक हरकत की है, जिसके लिए उनकी चौतरफा थू-थू हो रही है। इतना ही नहीं अब तो मुजफ्फर नगर जिले (Muzaffar Nagar district) के मंसूरपुर थाने में उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला भी दर्ज हो गया है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर और DGP of Uttar Pradesh को कार्रवाई करने के लिए लिखा है।

हेयर स्टाइलिस्ट Jawed habib ने की शर्मनाक हरकत, मामला दर्ज !

दरअसल, एक सार्वजनिक कार्यक्रम महिलाओं को हेयर स्टाइल समझाते समय Jawed Habib ने उस महिला के सर में ही थूक दिया, जिसे उन्होंने मंच पर प्रजेन्टेशन के लिए बुलाया था। जावेद ने उस महिला की मांग में ‘अगर पानी की कमी है न’ कहते हुए थूक दिया। इसके बाद भी जावेद नहीं रुके और बोले ‘इस थूक में जान है।’ यह मामला 5 जनवरी का है।

महिला ने दर्ज कराई Jawed Habib के खिलाफ रिपोर्ट

उस समय वहां मौजूद उस महिला समेत बाकी महिलाओं ने इसे हास-परिहास में लिया लेकिन सोशल मीडिया (Social media) पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, उसकी चौतरफा निंदा होने लगी। इसके बाद 6 जनवरी को बड़ौत की रहने वाली पूजा गुप्ता नामक वह महिला सामने आई, जिसकी मांग में जावेद ने थूका था।

उसने सार्वजनिक तौर पर की गई अभद्रता के लिए मंसूरपुर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। उसका कहना है कि वह एक ब्यूटी पार्लर चलाती है और Jawed Habib से कुछ टिप्स सीखने गई थी। तब जावेद ने मंच पर कहा कि अगर पानी की कमी है तो आप थूक से भी हेयर कट कर सकते हैं। यह कहते हुए उन्होंने अकस्मात उनके सर में थूक दिया, जिसकी उन्हें कतई उम्मीद नहीं थी।

Mahindra Scorpio : बड़े साइज और सनरूफ के साथ आ रही हैं, पहली झलक ने लोगो को बनाया दीवाना

जावेद हबीब की करतूत को सोशल मीडिया पर जमकर कोसा जा रहा है। कुछ लोगों ने यहां तक भी लिखा कि जहां महिलाएं सिंदूर लगाती हैं, वहां थूक कर जावेद ने पूरी संस्कृति का अपमान किया है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इसे महिलाओं का अपमान मानते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button