Electricity का बिल होगा 2 हजार कम! बस AC में फिट कर दें ये 239 रुपये वाला डिवाइस

हम जिस डिवाइस की बात कर रहे हैं वह एसी Electricity की बचत करने वाला प्लग है। यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध होगा। हालांकि इसकी कीमत 999 रुपये है, लेकिन इसे फ्लिपकार्ट से 239 रुपये में खरीदा जा सकता है। खास बात यह है कि इसे 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के तहत खरीदा जा सकता है। बारिश का मौसम भले ही चल रहा हो, लेकिन घर में अभी भी गर्मी का अहसास हो रहा है, इसी वजह से एसी लगातार चल रहा है. जिससे एसी फेल होने की भी समस्या होती है।

Photo By Google

इस सीजन में इंजीनियर भी समय पर नहीं मिलते हैं। इसलिए आपको गर्म रहना होगा। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एसी की लाइफ बढ़ाएगी और Electricity बिल भी कम करेगी। आपके सारे काम कम खर्च में हो जाएंगे…

Photo By Google

इस प्लग की खास बात यह है कि यह डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले में हर जानकारी नजर आती है। यह पहली बार है जब इस डिवाइस पर इतना बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप ऑनलाइन पेमेंट करते हैं तो आपको 4% की छूट मिलेगीलेकिन ध्यान दें कि खरीदने से पहले किसी इंजीनियर से सलाह लें।

इसे भी पढ़े-Rahul Gandhi के जिस टी-शर्ट पर मचा है बवाल, जानिए उस ब्रांड की खासियत; जिसके ठीक-ठाक कपड़ों की शुरूआती कीमत है 40 हजार रुपये

क्योंकि फिटिंग से पहले आपको घर का Electricity कनेक्शन चेक करना होता है। यह देखने के बाद ही पुष्टि होगी कि यह उपकरण आपके घर में स्थापित किया जा सकता है या नहीं। साथ ही आपको बता दें कि कंपनी का दावा है कि इससे Electricity बिल में 25 फीसदी की बचत होगी.

Photo By Google

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button