क्या एक गाना बचा सकता था Sidhu Musewala की जान ? गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने खोली जुबान

पंजाबी सिंगर Sidhu Musewala मर्डर केस की गुत्थी सुलझने के साथ ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं. स्पेशल सेल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से की पूछताछ में अब तक कई बातें सामने आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने Sidhu Musewala की हत्या की वजह बताई जो बेहद चौंकाने वाली थी.

लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि वह और गोल्डी बरार चाहते थे कि Sidhu Musewala उनके लिए गाएं। Sidhu Musewala को ऐसा करने पर गैंग ने धमकी तक नहीं दी और हत्या को अंजाम दिया गया। पुलिस जांच में संदेह की सुई लॉरेंस के भाई अनमोल के पास भी गई जो अब ऑस्ट्रिया में है।

Sidhu Musewala की हत्या में इस्तेमाल हथियार को उत्तर पूर्व और यूपी के रास्ते शूटर तक पहुंचाया गया था। लॉरेंस के मुताबिक, वह कभी भी सीधे तौर पर हत्या में शामिल नहीं था।इस बीच सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई विदेश भागने की कोशिश कर रहा है।

31 साल के लॉरेंस बिश्नोई एक बार पहले भी पुलिस हिरासत से फरार हो चुके हैं। जांच एजेंसियों को इनपुट मिला है कि लॉरेंस बिश्नोई फिर से भाग सकते हैं। जिसे देखते हुए इस गैंगस्टर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

 इसे भी पढ़े-कांग्रेस विधायक की फिसली जुबान, कहा- इंदिरा गांधी जैसा हो जाएगा शिवराज सिंह चौहान का हाल

अगर लॉरेंस बिश्नोई को जमानत मिल जाती है तो वह विदेश भाग सकते हैं। लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह पूरे देश में फैला हुआ है। उसके लिए 700 से अधिक गुर्गे फिरौती, अपहरण, हत्या और जबरन वसूली में लगे हुए हैं।

 इसे भी पढ़े-पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के मामले में BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पार्टी से सस्पेंड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button