snn

ये हैं Sapna Chaudhary की जिंदगी के सबसे बड़े विवाद, बेटे को जन्म देकर भी मुसीबत में फंसी थी डांसर

हरियाणा की मशहूर डांसर Sapna Chaudhary को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह आज भी अपने लाजवाब डांस से लाखों लोगों के दिलों में राज करती हैं. वहीं जब यह एक स्टेज शो होता है तो लाखों दर्शक इसमें शामिल होते हैं। हालांकि Sapna Chaudhary अपने कंट्रोवर्सी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में Sapna Chaudhary पुराने धोखाधड़ी मामले में कोर्ट में पेश हुईं और उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई. इसी बीच हम आपको सपना चौधरी के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कई खबरों में सामने आए हैं।

सपना को एक्टिंग नहीं करने पर विवादों का सामना करना पड़ा
बता दें, अक्टूबर 2018 में लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के स्मृति उपबन में ‘डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी’ का लाइव कॉन्सर्ट हुआ था. कहा जाता है कि शो को देखने के लिए कई दर्शक आने वाले थे लेकिन अचानक सपना चौधरी ,परफॉर्म करने के लिए राजी नहीं हुए. उसके बाद सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसी मामले में उन्हें अब अंतरिम जमानत मिल गई है।

ये हैं Sapna Chaudhary की जिंदगी के सबसे बड़े विवाद, बेटे को जन्म देकर भी मुसीबत में फंसी थी डांसर
photo by google

हट हट ताई गाने को लेकर भी हुई बहस

बता दें, ‘हट जा ताऊ’ गाने को 2016 में फिल्म ‘बिर की वेडिंग’ में रीमेक किया गया था। इस समय हरियाणवी सिंगर बिकाश कुमार ने सपना चौधरी समेत पूरी स्टारकास्ट को करीब 7 करोड़ रुपये का लीगल नोटिस भेजा था. गीत को कॉपीराइट कहा गया था और बिना किसी सूचना के पुन: प्रस्तुत किया गया था। उसके बाद सपना चौधरी को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

सपना ने की थी आत्महत्या की कोशिश

बता दें, सपना चौधरी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की और इसी वजह से वह अस्पताल पहुंचे। हालांकि डॉक्टर की मदद से उसे बचा लिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक सपना ने जहर खा लिया था.

ये हैं Sapna Chaudhary की जिंदगी के सबसे बड़े विवाद, बेटे को जन्म देकर भी मुसीबत में फंसी थी डांसर
photo by google

Sapna Chaudhary मां बनने के बाद भी काफी चर्चाओं में रहीं
बता दें, सपना चौधरी जब मां बनी थीं तब वह काफी सुर्खियों में थीं। दरअसल, सपना चौधरी ने जब बेटे को जन्म दिया तो उनके फैंस हैरान रह गए और उनकी शादी के बारे में किसी को पता नहीं चला. ऐसे में जब लड़के का मामला सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया और इस दौरान सपना चौधरी को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया. लेकिन उसके बाद उनके पति बीर साहू ने वाजिब जवाब दिया।

ना मिलेगा फ्री ration, ना किसानों को 2000 रूपये, जानिए क्या है सरकार का नया प्लान

Sapna Chaudhary बिग बॉस में विवादों में रही थीं
गौरतलब है कि Sapna Chaudhary बिग बॉस 11 का हिस्सा थीं और इस दौरान उनका नाम काफी चर्चा में रहा। दरअसल, प्रियंका के निर्देश पर सपना चौधरी ने अर्शी खान के ‘गोवा पुणे’ स्कैंडल को लेकर खूब बातें कीं, जिसके बाद अर्शी खान ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। इसके अलावा सपना  चौधरी ने बिग बॉस में भी नियम तोड़े थे.

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

दरअसल, बिग बॉस का नियम था कि कोई भी कंटेस्टेंट आपस में न लड़े, लेकिन सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच ऐसी लड़ाई हुई, उन्होंने चप्पल फेंक दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button