इस बड़ी कंपनी ने बना दिया कपड़ों से आर-पार देखने वाला Smartphone, तकनीक जान उड़ गए थे यूजर्स के होश

जब भी स्मार्टफोन(Smartphone) में फीचर्स(Features) जोड़ने की बात आती है तो कंपनियां अक्सर बड़ी गलतियां करती हैं। ऐसा ही कुछ OnePlus के साथ भी हुआ, जिसके बाद कंपनी(Company) को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसके लिए कंपनी की आलोचना भी की गई थी। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने फोन में एक ऐसा फिल्टर(Filter) पेश किया था, जिससे लोगों ने काफी हलचल मचाई थी। आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं। जब भी कोई नया स्मार्टफोन(Smartphone) लॉन्च होता है तो लोगों की निगाह हमेशा कंपनी द्वारा उस फोन में दिए जाने वाले फीचर्स पर रहती है। कंपनी फोन में बेहतरीन फीचर्स देने की कोशिश करती है। ऐसी कई विशेषताएं हैं जो बहुत उपयोगी हैं, और ऐसी कई विशेषताएं हैं जो बेकार हैं।

Photo By Google

इस स्मार्टफोन का कैमरा कपड़ों के आर पार देख सकता था

आपको बता दें कि एक बार कंपनी ने अपने वनप्लस 8 प्रो(OnePlus 8 Pro) स्मार्टफोन(Smartphone) में ऐसा फिल्टर(Filter) मुहैया कराया था, जिसकी कंपनी(Company) ने काफी आलोचना की थी। इस फिल्टर को मोनोक्रोम(Monochrome) कहा जाता था और इस फिल्टर से ग्राहक(Customer) किसी भी वस्तु के नीचे छिपी वस्तुओं को देख पाता था। इस फिल्टर की मदद से यूजर्स कपड़ों के नीचे के हिस्से को भी आंशिक रूप से देख सकते थे।  यह गलती तब पकड़ में आई जब कंपनी द्वारा इस फोन को रिव्यू(Review) के लिए लोगों में बांटा गया।

Photo By Google

हम आपको बता दें कि एक बार कंपनी ने अपने वनप्लस 8 प्रो(OnePlus 8 Pro) स्मार्टफोन(Smartphone) में ऐसा फिल्टर देखने को मिला  इस फिल्टर से ग्राहक किसी भी वस्तु के नीचे छिपी वस्तुओं को देख पाता था। जिसकी कंपनी ने काफी आलोचना की थी। उसके बाद इस गलती को ठीक करने के लिए कंपनी ने जल्द ही एक नया अपडेट जारी किया और लोगों से इस अपडेट को डाउनलोड करने का अनुरोध किया। इस अपडेट को डाउनलोड करने के बाद इस स्मार्टफोन में यह त्रुटि कहीं न कहीं ठीक हो गई।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-सिर्फ 12 रुपये खर्च करके AC, bulb और टीवी को अपने स्मार्टफोन से कर सकेंगे कंट्रोल! ये है तरीका

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button