snn

लव मैरिज के 10 दिन बाद दुल्हन की बेरहमी से murdered , पति ने पीट-पीटकर मार डाला, बार में शराब पीते आरोपी गिरफ्तार

murdered : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक ने पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला. 10 दिन पहले युवक ने प्रेम विवाह किया था। पत्नी की हत्या करने के बाद युवक ने शव को ताला लगा दिया और शराब पीने चला गया.

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक ने पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला. 10 दिन पहले युवक ने प्रेम विवाह किया था। पत्नी की murdered करने के बाद युवक ने शव को ताला लगा दिया और शराब पीने चला गया. युवक की मां घर पहुंची तो murdered का पता चला।

खबर मिलते ही पुलिस पहुंची और सड़क जाम कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं और उसका शरीर भी नीला पड़ गया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है क्योंकि आरोपी नशे का आदी था।

लव मैरिज के 10 दिन बाद दुल्हन की बेरहमी से murdered , पति ने पीट-पीटकर मार डाला, बार में शराब पीते आरोपी गिरफ्तार
photo by google

पुलिस के अनुसार जमुल थाना क्षेत्र के लक्ष्मी पारा निवासी चिंतालेखा देबांगन (28) की शादी 30 अप्रैल को संतोषी पारा निवासी विवेक गुप्ता (30) से हुई थी. प्रेम की शादी के बाद दोनों अपने परिवार से अलग लक्ष्मी पारा में मिले घर में रहते थे। विवेक की मां उनकी देखभाल के लिए वहां जाया करती थीं। वह पिछले कुछ दिनों से बीमारी के कारण नहीं आ रहा था।

मंगलवार दोपहर जब हम लक्ष्मी पारा पहुंचे तो दरवाजा बाहर से बंद था। विवेक की मां ने आवाज उठाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला उसने पड़ोसियों की मदद से गेट खोला और अंदर चली गई. विवेक की मां ने जब घर में प्रवेश किया तो वह भयानक दृश्य देखकर दंग रह गई।

India के वो 10 नेता, जिन्होंने राजनीति में क़दम रखने के लिए IAS जैसी प्रतिष्ठित नौकरी छोड़ दी

murdered ,पुलिस ने आरोपी पति को बार से गिरफ्तार कर लिया है
जमुल टीआई गौरव पांडेय ने बताया कि घर के अंदर विवेक की मां ने अपनी बहू चित्रलेखा का शव जमीन पर पड़ा देखा. शरीर के कई हिस्सों में सूजन थी। खून भी था। मृतक का शरीर नीला पड़ गया है। शव को देखकर पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर छानबीन की तो पता चला कि विवेक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की थी।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस बीच पीड़िता का पति जमुल कथित तौर पर एक बार में शराब पी रहा था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए एक टीम भेजी थी। murdered के कारणों का पता नहीं चल पाया है क्योंकि आरोपी नशे का आदी था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button