snn

Prime Minister, बनना चाहता है बॉलीवुड का यह खान, बोला पीएम बनने के बाद अक्षय कुमार समेत इन एकटर्स की तो…..

Prime Minister, बनना चाहता है बॉलीवुड का यह खान, बोला पीएम बनने के बाद अक्षय कुमार समेत इन एकटर्स की , केआरके यानी कमाल राशिद खान, जो कभी बॉलीवुड अभिनेता थे, अब अपने भाषणों और फिल्म समीक्षाओं के लिए जाने जाते हैं। केआरके भले ही बॉलीवुड अभिनेता नहीं रहे हों लेकिन अब वह एक प्रसिद्ध आलोचक बन गए हैं।

फिल्म के अलावा केआरके ने राजनीति को लेकर भी ट्वीट किया। फिल्म हो या राजनीति या कुछ और, केआर अपने मन की बात कहने से कभी नहीं हिचकिचाते, वह हमेशा बेबाकी से करते हैं.केआरके अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

Prime Minister, बनना चाहता है बॉलीवुड का यह खान, बोला पीएम बनने के बाद अक्षय कुमार समेत इन एकटर्स की तो…..
photo by google

उन्हें अक्सर उनके ट्वीट और बातचीत के लिए ट्रोल किया जाता है। केआरके की बातें अक्सर लोगों के जेहन से निकल जाती हैं. KRK ने अपने ट्वीट के जरिए सलमान खान से लेकर कई बड़े और मशहूर अभिनेताओं को लिया है। उन्होंने एक बार कहा था कि वह देश के Prime Minister बनना चाहते हैं।

Mother’s Day Gift Ideas: मदर्स डे पर मां को दे सकते हैं ये धांसू गिफ्ट, 5000 रुपये से कम है कीमत

KRK से जब Prime Minister बनने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि Prime Minister बनने के बाद वे सबसे पहले अक्षय कुमार को इस देश यानी कनाडा से भेजेंगे। उन्होंने केआरके को अक्षय कुमार की नागरिकता के बारे में बताया। हालांकि बाद में केआरके ने इस ट्वीट को फिर से डिलीट कर दिया।

Coca-Cola : कभी मिलता था फ्री में , आज है 38.66 बिलियन डॉलर का ब्रांड , यह है Coca-cola की शुरूआती कहानी

KRK ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘अगर मैं एक घंटे के लिए भी Prime Minister बन गया तो सबसे पहले इन अभिनेताओं को देश भेजूंगा। लंदन में आलिया भट्ट, कनाडा में अक्षय कुमार, श्रीलंका में जैकलीन, नीदरलैंड में दीपिका और पुर्तगाल में इमरान।क्या वे दूसरे देश की नागरिकता ले रहे हैं? क्योंकि जब आप फ्लॉप होते हैं तो आपको अपना देश चलाना होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button