‘Bhagwant Mann ने दारू पीने के बाद कहा… ओये, आज प्लेन मैं चलाऊँगा’ – AAP नेता ने कही दिल की बात, अब पड़ रही गाली

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान(Bhagwant Mann) को जर्मनी में फ्लाइट(Flight) से उतार दिये जाने पर   कॉमेडियन और AAP के नेता श्याम रंगीला ने ट्वीट किया, ”जहां तक ​​मेरा सवाल है, भगवंत मान ने सिर्फ शराब नहीं पी थी बल्कि कहा ओये, आज प्लेन मैं चलाऊँगा’ ये बात भगवंत मान जरुर कही होगी इसलिए उन्हें उतार दिया. हेर-फेर है, तभी वह नीचे चला गया। श्याम रंगीला(Shyam Rangeela) के इस ट्वीट को आप(AAP) नेताओं और समर्थकों को पसंद नहीं आया. इसके बाद श्याम रंगीला और उनकी आलोचना होने लगी। कॉमेडियन और आप(AAP) नेता श्याम रंगेला ने ट्विटर पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर एक ऐसा कमेंट किया, जो अब उन पर भारी पड़ रहा है.

Photo By Google
Photo By Google

दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री(CM) भगवंत मान को जर्मनी के लिए फ्लाइट से उतारे जाने के बाद कॉमेडियन और AAP के नेता श्याम रंगीला ने ट्वीट किया, ”जहां तक ​​मेरा सवाल है, भगवंत मान ने सिर्फ शराब नहीं पी थी बल्कि ‘कहा ओये, आज प्लेन मैं चलाऊँगा’ ये बात भगवंत मान जरुर कही होगी इसलिए उन्हें उतार दिया. इस पर  जाहिद नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘अबे शकल से चरसी तो तू है ही। आधा किलो मांस नहीं है, शरीर में और  बात बड़ी बड़ी कर रहा है। आप(AAP) कार्यकर्ता सुजीत सचान ने लिखा, “मुझे लगता है कि श्याम रंगीला जी ने अपनी आईडी बीजेपी कार्यालय में जमा कर दी है।”

Photo By Google
Photo By Google

आप(AAP) के एक अन्य कार्यकर्ता संजय राठी ने लिखा, ‘आप आम आदमी पार्टी छोड़ रहे हैं या पार्टी के भीतर पार्टी ढूंढ रहे हैं? आप(AAP) के एक समर्थक मसुथर ने लिखा, “मुख्यमंत्री के पद का मजाक मत उड़ाइए। आप खबरों की पुष्टि किए बिना उसकी आलोचना कर सकते हैं, लेकिन आप झूठ नहीं फैला सकते।” वहीं, एक अन्य यूजर और आम आदमी पार्टी के समर्थक ने लिखा, ‘राजनीति में आने से पहले हंसी अच्छी आती थी। अगर आपको राजनीति में ये काम करना है तो आप गलत पार्टी में आ गए हैं। कांग्रेस में जाओ और सभी जोकर हैं।”

कॉमेडियन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, “सस्ता नशा कर लिया है आज तूने,  पहले पता तो करते कि खबर सच है या गलत? अब बस जिंदगी भर मिमिक्करी करते रहना, तुम्हारा कुछ नहीं हो सकता। एक यूजर ने लिखा, ‘कॉमेडी में टाइमिंग बहुत जरूरी है, श्याम जी. कॉमेडी झूठ के लिए, सच जाने पर भी खराब कॉमेडी है. मसान नाम के यूजर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘लगता है ये केजरीवाल की स्क्रिप्ट है। ऐसी स्क्रिप्ट से केजरीवाल ने पार्टी के बड़े नेताओं को किया ठिकाना! पहले खबर लगाओ, फिर जब उस शख्स की नेगेटिव इमेज बने तो उसे लात मारो, ये केजरीवाल का पुराना हथियार है! अगला भगवंत मान।”

Photo By Google

इसे भी पढ़े-IAS Tina Dabi बचपन से ही थीं जीनियस, 12वीं के नंबर जानकर दंग हो जाएंगे आप

कॉमेडियन ने भी दिया जवाब

गौरतलब है कि इतनी आलोचनाओं के बाद कॉमेडियन रंगीला ने भी ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने लिखा, “मेरे पास यह साबित करने का कोई तरीका नहीं है कि खबर सच है, मैं पहले एक कॉमेडियन हूं और ऊपर स्पष्ट रूप से मजाक कर रहा हूं कि ‘मुझे लगता है’, इसमें सभी को फर्जी खबरें और चुटकुले मिलते हैं। यह मनोरंजन के लिए है। आपको धन्यवाद।” आपको बता दें कि कॉमेडियन रंगीला इसी साल मई की शुरुआत में आम आदमी पार्टी में शामिल हुये थे। इस जानकारी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘राजस्थान को भी ‘वर्क पॉलिटिक्स’ की जरूरत है और हम ‘वर्क पॉलिटिक्स’ और ‘आप'(AAP) के साथ हैं। धन्यवाद।”

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button