snn

7th class students ने प्रिंसिपल से बयां किया अपना दर्द, कहा- ‘लल्ला, रसगुल्ला, डामर कहती हैं ये लड़कियां’

‘कलुआ’ के बाद इस बार 7th class students का दर्दभरा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर एक बार फिर एक आवेदन फॉर्म सभी की नजरों में आ रहा है, लेकिन इस बार बात छुट्टियों की नहीं है, बल्कि 7th class students की है जो लड़कियों से नाराज हैं.

यह सोशल मीडिया पर कब वायरल होगा, कहा नहीं जा सकता। इंटरनेट की दुनिया में सुर्खियां बटोरने का सिलसिला कब शुरू हुआ, इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। हाल ही में स्कूली बच्चों से लेकर उनके प्रधानाध्यापकों तक की छुट्टी की मजेदार रिक्वेस्ट वायरल हुई, जिससे सोशल मीडिया पर लोग हंस पड़े और उनका मूड खराब हो गया।

अब फिर एक चिट्ठी वायरल हो रही है, लेकिन इस बार छुट्टी की बात नहीं, शिकायत की बात है. कुछ लड़कियों की शिकायतें, जिन्हें 7th class students द्वारा प्रताड़ित किया जाता है।वायरल हुआ शिकायत पत्र उत्तर प्रदेश के औरैया राज्य के ताइपुर के एक स्कूल का है।

शिकायत में सातवीं कक्षा के छात्रों ने लिखा, ‘7th class students लड़कों से माफी मांगेंगे…’ फिर छात्रों ने विस्तार से लिखा, ‘सर, विनम्र निवेदन है कि हम सातवीं (ए) कक्षा के छात्र हैं। लड़कियां हमें सलाम करती हैं, पागलों जैसी गलत बातें बोलती हैं, पोजीशन से लड़कों का नाम खराब करती हैं।

viral video : घूंघट में दूल्हे के साथ दुल्हन ने लगाई तगड़ी दौड़, नजारा देख हिल गए लोग, देखें

अमीनेश को डामर और रसगुल्ला कहा जाता है, कीमती बनो, लल्ला की तरह बनो। लड़कियां क्लास में शोर करती हैं। गाने गाते हैं और डायलॉग बजाते हैं। ओम फोम बज रहा है। लड़कियां नाराज हो गईं और लड़कों ने शिकायत पत्र में लड़कियों के नाम भी लिख दिए।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

पत्र में पांच लड़कियों के नाम हैं, जाह्नवी, शिखा, रितु, काजल और अबनी। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह आरोप सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वहीं यूजर्स इस मुद्दे पर पूरा फीडबैक दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button