कोरोना इफेक्ट : संक्रमित महिला की हालत हुई खराब, बिना वजह उतार देती है कपड़े, डॉक्टर भी हैरान

Corona Effect: The condition of the infected woman deteriorated, takes off clothes without reason, doctors are also surprised

आपने शायद कोरोना  हृदय रोग के बारे में बहुत कुछ सुना होगा। लेकिन कतर के दोहा की एक महिला की कहानी बेहद हैरान करने वाली है।

महिला कोविड-19 से संक्रमित थी, जिसके कारण उसे अपने कपड़े उतारने पड़े और बिना वजह इधर-उधर घूमना पड़ा। यह महिला साबुन पीती थी। जब वह नहाने जाती थी तो महिला अपने शरीर को धोती थी।

मानसिक रूप से बीमार होने से पहले महिला का कोई रिकॉर्ड नहीं था। लेकिन जब उसे कोविड-19 हुआ तो उसमें कई बदलाव दिखने लगे.पहले तो महिला में निमोनिया के लक्षण दिखे.

लेकिन उन्होंने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और डॉक्टर को नहीं दिखाया। लेकिन 4 दिन बाद उसकी हालत बहुत खराब हो गई। उनके रिश्तेदारों ने कहा कि उनका व्यवहार बहुत ही असामान्य हो गया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला 4 दिन से भी कम समय तक जीवित रही और बीमार होने से पहले बहुत बात करती थी। लेकिन अब उन्होंने उन लोगों से बात करना शुरू कर दिया है

जो वहां नहीं हैं. तब देखा गया कि उन्हें मतिभ्रम जैसी समस्या थी। वह अपने परिवार के सदस्यों को गलत नामों से पुकारने लगी हद तो तब हो जाती है जब वो बेवजह इधर-उधर घूमता है

और बाथरुम में बॉडी शॉप उठा उठाकर पी गई और परिजन उसे हॉस्पिटल ले जाते हैं, जहां डॉक्टर उसे एडमिट करता है. इसके बाद महिला को मनोचिकित्सक को दिखाया गया।

महिला ने मनोचिकित्सक से कहा कि उसे साबुन की गंध और स्वाद पसंद है। इसलिए उसने ऐसा किया। लेकिन जब उसे परीक्षा के लिए A&E ले जाया जाता है, तो वह हंगामा करता है और घर जाने की  जिद करने लगी.

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button