8 साल पहले जिस बच्चे की हो गई थी मौत वह लौटा और बोला मेरा हुआ है पुनर्जन्म, लोग हो गए हैरान

The child who had died 8 years ago returned and said that I have been reborn, people were surprised

पुनर्जन्म की चर्चा में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता। कुछ लोग मानते हैं कि पुनर्जन्म होता है, जबकि विश्वास  नहीं करते हैं। अब उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पुनर्जन्म की एक बड़ी घटना सामने आई है,

जिसे सुनकर हर कोई पुनर्जन्म में विश्वास करने लगा. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में 8 साल पहले प्रमोद कुमार श्रीवास्तव का 13 साल का बेटा रोहित जो अब 8 साल का हो गया है, नदी में डूब गया.

फिर दूसरे गांव में रामनरेश शंखवार के घर उनके पुत्र का जन्म हुआ, जिनका नाम चंद्रबीर था। यह चंद्रबीर का पुनर्जन्म है और वह पूर्व जन्म रोहित था जो नदी में डूब गया था।

जब चंद्रबीर ने अपने पिता पर जोर दिया और उन्हें अपने पहले पिता से मिलना था, जिसका बेटा मैं था, जिसकी मृत्यु 8 साल पहले हुई थी, यह सुनकर रामनरेश हैरान रह गए।

फिर उन्होंने अपने बेटे की बात मानी और अपने बेटे को लेकर प्रमोद कुमार श्रीवास्तव के घर चले गए। फिर वहां, चंद्रबीर अपने पहले परिवार के सदस्यों से मिलता है और उन्हें बताता है

कि मैं रोहित हूं और फिर वह सब कुछ कहना शुरू कर देता है और उसे सभी का पता भी चल जाता है। फिर वह भी स्कूल गया और वहां के सभी शिक्षकों से मिलवाया और उन्हें वह सब बताया जहां उन्होंने पढ़ा था, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

वह अपने पिता प्रमोद से मिलकर बहुत खुश हुआ और उसने उन्हें सब कुछ बताया। इस घटना से गांव में दहशत फैल गई और हर जगह उनकी ही चर्चा हो रही थी।

कोई पुनर्जन्म में विश्वास करे या न करे, हमें पुनर्जन्म में विश्वास करना होगा जिस तरह से चंद्रबीर खुद को रोहित बताते हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button