पति ने करवाई प्रेमी के साथ पत्नी की शादी, कहां प्रेमी ही तुम्हारा पिया

Husband got wife married with lover, where lover only drank yours

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार को एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसी के ही प्रेमी से करा कर ही खुशी-खुशी अपनी पत्नी को विदा कर दिया है.

बड़ा आठ निवासी पंकज शर्मा ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी पिंटू सिंह से की। शादी गोल मेडिकल जंक्शन के पास आशा ज्योति केंद्र में हुई.

शादी करने आए पति पंकज ने अपनी पत्नी से कहा कि वहां मौजूद लोग आने वाले कई सालों तक पंकज के लिए मिसाल कायम करेंगे.

पंकज ने पत्नी को जाने को कहा!  आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया है अब खुश रहो और अपनी नई दुनिया को एक साथ बसाओ। तुम यही चाहते थे।

मैं अब तुम्हें इस बंधन से मुक्त कर रहा हूं। पत्नी कोमल अपने प्रेमी को पाकर बहुत खुश होती है, लेकिन पति की आंखों के सामने उसे 2 मई 2021 का वह दिन याद आ गया। जब उन्होंने इस सज्जन के साथ सात फेरे लिए।

आज वही कोमल हाथ पिंटू सिंह को सदा के लिए दे दिया, वे नौवीं कक्षा से एक-दूसरे से प्यार करते हैं।
प्रतापपुर सचेंडी की कोमल शर्मा और चकरपुर मुरलीपुर के पिंटू सिंह भांटी के पास सरकारी इंटर कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे. नौवीं कक्षा से ही दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे।

कोमल ने बीएससी तक पढ़ाई की और पिंटू इंटर के बाद गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक से इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा किया। दोनों ने नौकरी करने और शादी करने की सोची,

लेकिन इसी बीच कोमल के परिवार  में पंकज शर्मा से शादी कर ली। कोमल शादी के बाद भी पिंटू को नहीं भूल पाई। और दोनों फोन पर बात कर रहे थे मैं पिंटू को कहाँ प्यार करता हूँ?

शादी के बाद कोमल और पंकज गुड़गांव चले गए। दोनों यहीं रहने लगे। पंकज यहां एक कंपनी में कंप्यूटर एक्सपर्ट के तौर पर काम करता है। गुड़गांव आने के बाद भी पत्नी अपने प्रेमी से बात करती रही।

जब पंकज को इस बात का पता चला तो उन्होंने कोमल को पिंटू से बात करने से मना कर दिया। फिर रक्षाबंधन के दिन पत्नी ने अपने पति को पिंटू के प्यार के बारे में बताया। फिर कोमल अपने मामा के घर जाती है।

वहां से करवा चौथ के दो दिन पहले 21 तारीख को वह मन लगाकर ससुर के घर पहुंचती है। 22 अक्टूबर को कल्याणपुर अपने ससुर के घर से यह कहकर लापता हो गया था कि वह अपने दोस्तों से मिलने जा रहा है। पंकज कोमल के भाइयों के साथ गया और बर्रा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने इस बारे में पिंटू से पूछताछ की तो कोमल डीसीपी रवीना त्यागी के पास गई और एक अर्जी थमा दी और कहा, मैं प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं. सास-ससुर दोनों से जान-माल को खतरा है।

इसके बाद आशा ज्योति केंद्र की उपनिरीक्षक निधि गुप्ता ने जांच शुरू की। तीनों दलों को बुलाया गया है। पिंटू भी साथ रहने और शादी करने की बात करता है। आखिरकार कोमल के पति और भाई मान गए। और पंकज ने कोमल की शादी पिंटू से कर दी।

 

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button