हर घर के लिए लकी होता है यह पौधा, भरी रहती है पैसों से तिजोरी है

हर घर Lucky for this plant, it is full

आज के युग (हर घर) में पैसा हर इंसान की सबसे बड़ी जरूरत बन गया है। अब दैनिक जीवन में उपयोगी चीजें पैसे से ही आती हैं। इसके लिए सभी अथक प्रयास कर रहे हैं।

घर पर पैसा कैसे कमाए या घर में खुशियां कैसे बनाए रखें, आज हम बात करने जा रहे हैं उन पेड़ों के बारे में जिन्हें आप अपने घर में लगा सकते हैं जिससे आपको आर्थिक सुख और समृद्धि मिल सके। सही दिशा से आपको आर्थिक वृद्धि मिलेगी

हर घर मनी प्लांट को दक्षिण-पूर्व की तरफ यानि आंगन  के कोने में रखें, यह धन में वृद्धि के साथ सुख, समृद्धि और सकारात्मकता देता है। इसे हमेशा घर के अंदर ही रखें। बाहर आवेदन न करें, बाहर आवेदन करें, यह दूसरों की नकारात्मक ऊर्जा से प्रभावित हो सकता है।

लकी बाँस का पौधा – इस पेड़ को पानी से भरे कांच के पात्र में रखा जाता है। माना जाता है कि भाग्यशाली बांस का पौधा सौभाग्य, समृद्धि और कल्याण को बढ़ाता है।

हर घर के लिए लकी होता है यह पौधा, भरी रहती है पैसों से तिजोरी है

यह पेड़ जितना बड़ा होता है उतना ही अच्छा माना जाता है। इसका सूखना दुर्भाग्य का सूचक है।

अशोक – अशोक का पेड़ इस पेड़ को सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक माना जाता है। जब इसे घर के बाहर लगाया जाता है तो नकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश नहीं करती है और घर में धन की कमी नहीं होती है।

नए साल के पहले ले आइए घर पर यह पांच चीजें, कभी नहीं होगी धन की कमी

इसका स्पर्श और इसके माध्यम से आने वाली हवा बहुत फायदेमंद होती है। इसे घर के मुख्य द्वार पर लगाया जा सकता है। जिस घर में तुलसी होती है उस घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button