स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थी ये महिला! ऐसे हाल में केबिन में मिले युवक-युवतियों के तीन जोड़े

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट की बात सामने आ रही है. पुलिस ने देर रात कोटद्वार के देवी रोड स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। पुलिस ने यहां से अनैतिक गतिविधियों में लिप्त तीन जोड़े युवकों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने तीनों आरोपियों और स्पा सेंटर संचालक के खिलाफ अनैतिक वेश्यावृत्ति रोकथाम कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

छापेमारी के बाद स्पा सेंटर संचालक फरार हो गया। पुलिस ने ऑपरेटर की तलाश शुरू कर दी है। एएसपी मनीषा जोशी ने बताया कि तीन लोगों के स्पा सेंटर जाने की सूचना मिलने पर पुलिस, मानव तस्करी इकाई और साइबर क्राइम टीम ने संयुक्त रूप से देवी रोड स्थित क्रिस्टल स्पा सेंटर में छापेमारी की.

पुलिस को मसाज केबिन में एक अज्ञात स्थान पर तीन पुरुष और तीन लड़कियां मिलीं। वहां रखी चीजों का मालिश से कोई संबंध नहीं था। मसाज के लिए रखी गई लड़कियों को मसाज ट्रेनिंग का कोई सर्टिफिकेट नहीं मिला। मामला पूरी तरह से देह व्यापार का निकला पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि वे आगरा, मुजफ्फरनगर और दिल्ली की रहने वाली हैं। पैसे के लालच में उसे जबरन देह व्यापार में धकेल दिया गया।

इसे भी पढ़े-ITR Filing : इन 10 डॉक्यूमेंट्स का कर लें इंतजाम, फटाफट भर जाएगा आपका इनकम टैक्स रिटर्न, जान लीजिए डिटेल

पुलिस ने मृत बच्ची को परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के अनुसार स्पा सेंटर के अंदर युवतियों के साथ आपत्ति जनक हालत में पाए जाने पर आरोपी शूरवीर सिंह निवासी भानियावाला देहरादून, अमित कुमार निवासी नया आठघर किचनल लाइन लैंसडौन और नवाजिस निवासी मुगलशाह नजीबाबाद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़े-Crime News: गोवा घूमने आई ब्रिटिश महिला से आरामबोल बीच पर रेप, पुलिस ने आरोपी को कर्नाटक से किया गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button