योगगुरु की फोटो लगाकर ऑनलाइन बेच रहे थे सेक्सवर्धक दवाएं, आरोपी गिरफ्तार

योगगुरु Sex-enhancing drugs were being sold

आगरा  छापेमारी के दौरान कॉल सेंटर से सेक्टर आवास विकास कॉलोनी निवासी आकाश शर्मा और किशोरपुरा निवासी सतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया. कॉल सेंटर के ऊपर गोदाम था।

गोदाम खोलकर हरिद्वार पुलिस हैरान रह गई। गोदाम 2.5 करोड़ रुपये से भरा हुआ था

दवाओं के रूप में तेल, कैप्सूल और गोलियां थीं। पुलिस ने एक हजार डिब्बे जब्त किए। पुलिस फिलहाल सात आरोपियों की तलाश कर रही है।

 आगरा के ताज शहर में पुलिस ने एक कॉल सेंटर के बारे में जानकारी जारी की है, जो यौन रूप से स्पष्ट दवाएं ऑनलाइन बेचती है. जहां योगगुरु बाबा रामदेव की तस्वीरों के साथ ड्रग्स बेचने के लिए पोर्न साइट्स पर ड्रग्स का विज्ञापन किया जाता था।

बताया जाता है कि शुक्रवार को हरिद्वार पुलिस ने आगरा में छापेमारी कर दो कर्मचारियों को मौके से गिरफ्तार किया है. ढाई करोड़ रुपए की दवाएं जब्त की गई हैं। हरिद्वार पुलिस संचालक समेत सातों आरोपियों की तलाश कर रही है।

योगगुरु की फोटो लगाकर ऑनलाइन बेच रहे थे सेक्सवर्धक दवाएं, आरोपी गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक,योगगुरु बाबा रामदेव के संगठन दिव्य योग मंदिर पतंजलि फेस एक बहादुराबाद के प्रतिनिधि राजू वर्मा ने 26 जुलाई को बहादुराबाद पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज कराया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि एक विज्ञापन में पोर्न साइट पर एक  की तस्वीर योगगुरु का इस्तेमाल किया गया था।

उस पर यौन दुराचार में शामिल होने का आरोप है। एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर कोतवाली रानीपुर प्रभारी कुंदन सिंह राणा को योगगुरु बाबा रामदेव से जुड़े आईटी मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है। शुक्रवार दोपहर हरिद्वार पुलिस आगरा पहुंची।

शाम को टीम ने एसएसपी सुधीर कुमार सिंह से मुलाकात की। क्राइम ब्रांच और सिकंदरा पुलिस के साथ एसएसपी हरिद्वार पुलिस को नीरब निकुंज भेजा गया है। लखनऊ में सीएम योगी बोले- जिम्मा के बहाने सरदार पटेल का अपमान कर रहा विपक्ष

केंद्र सरकार ने बनाई नई व्यवस्था, अब हर किसी को मिल सकती है पेंशन, पढ़िए कैसे

छापेमारी के दौरान कॉल सेंटर से सेक्टर आवास विकास कॉलोनी निवासी आकाश शर्मा और किशोरपुरा निवासी सतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया. कॉल सेंटर के ऊपर गोदाम था। गोदाम खोलकर हरिद्वार पुलिस हैरान रह गई

गोदाम 2.5 करोड़ रुपये की सेक्स बढ़ाने वाली दवाओं से भरा हुआ था। दवाओं के रूप में तेल, कैप्सूल और गोलियां थीं। पुलिस ने एक हजार डिब्बे जब्त किए। पुलिस फिलहाल सात आरोपियों की तलाश कर रही है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button