मुकेश अंबानी का यह नया ऐप 10 मिनट में घर पहुंचाएगा राशन

मुकेश अंबानी का यह नया ऐप 10 मिनट में घर पहुंचाएगा राशन, देश की सबसे बड़ी इंडस्ट्री रिलायंस जल्द ही ग्राहकों को राशन की होम डिलीवरी शुरू करने वाली है। अब आप रिलायंस के जियो मार्ट के जरिए घर बैठे राशन मांग सकते हैं। कंपनी ने इस सर्विस को ट्रायल के तौर पर भी लॉन्च किया है।

मुकेश अंबानी का यह नया ऐप 10 मिनट में घर पहुंचाएगा राशन, आजकल इंस्टेंट ग्रॉसरी होम डिलीवरी का चलन तेजी से बढ़ा है। कई बड़े और मेट्रो शहरों में लोग घर पर ही राशन पहुंचा रहे हैं. स्वीगी, ब्लिंकिट, जेप्टो और बिगबास्केट जैसे प्लेटफॉर्म वर्तमान में इन-हाउस राशन और किराने का सामान उपलब्ध करा रहे हैं।

मुकेश अंबानी का यह नया ऐप 10 मिनट में घर पहुंचाएगा राशन

देश की सबसे बड़ी इंडस्ट्री रिलायंस इंडस्ट्रीज अब अपने प्लेटफॉर्म जियो मार्ट के जरिए इस लिस्ट में शामिल हो रही है। वर्तमान में, Jio Mart Navi ने मुंबई में तत्काल किराने का सामान उपलब्ध कराने के लिए एक पायलट प्रोजेक्ट शुरू किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Jio Mart इसे 200 शहरों में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है.v

 इसे भी पढ़े- Jio ने दिया जोर का झटका धीरे से, केवल सबसे सस्ता प्लान किया महंगा

मुकेश अंबानी का यह नया ऐप 10 मिनट में घर पहुंचाएगा राशन, Jio Mart 90 मिनट की गारंटीड डिलीवरी प्रदान करेगा और कोई न्यूनतम ऑर्डर मूल्य नहीं होगा। इतना ही नहीं अगर ग्राहक के ऑर्डर की कीमत 199 रुपये या इससे ज्यादा है तो राशन की डिलीवरी फ्री होगी. Dunzo JioMart के माध्यम से तत्काल किराना वितरण के लिए मंच का उपयोग कर सकता है।

 इसे भी पढ़े- Sunscreen Mistakes : चेहरे पर इन तरीकों से सनस्क्रीन अप्लाई करने से नहीं मिलता कोई फायदा

रिलायंस ने हाल ही में राशन होम डिलीवरी सेगमेंट में अपनी छाप छोड़ने के लिए 240 मिलियन डॉलर का निवेश करते हुए डेंज़ो में 26 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है। ऑनलाइन राशन डिलीवरी में Jio Mart का मुकाबला Swiggy, Blinkit, Zepto और BigBasket जैसे प्लेटफॉर्म से होगा। ये ऑनलाइन ऐप पहले से ही अपने ग्राहकों को ऑनलाइन राशन वितरण की पेशकश कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button