मुकेश अंबानी ने 750 करोड़ में खरीदा होटल, बेहद खूबसूरत है लोकेसन

मुकेश अंबानी bought the hotel for 750 crores,

मुकेश अंबानी न केवल भारत में बल्कि दुनिया में सबसे अमीर आदमी हैं, यही वजह है कि आज पूरी दुनिया में उन्हें जाना जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुकेश अंबानी आज करोड़पति नहीं बल्कि अरब पति हैं,

यही वजह है कि आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है. अंबानी की कंपनी का नाम रिलायंस है। अंबानी जी की कंपनी आज आसमान की ऊंचाइयों पर पहुंच रही है, यही वजह है कि अंबानी जी की इस कंपनी के बारे में अब सभी जानते हैं.

इस समय पूरी दुनिया में अंबानी जी के संसाधन हैं, यही वजह है कि सभी जानते हैं। अंबानी जी की भारत, लंदन, अमेरिका और कई अन्य देशों में कई संपत्तियां हैं। अंबानी जी अपने परिवार के साथ मुंबई में अपने आलीशान घर अतालिया में रहते हैं।

मुकेश अंबानी ने 750 करोड़ में खरीदा होटल, बेहद खूबसूरत है लोकेसन

हाल ही में खबर आई है कि मुकेश अंबानी जी कंपनी रिलायंस ने हाल ही में अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में करोड़ों रुपये का एक आलीशान और आलीशान होटल खरीदा है। यह एक फाइव स्टार होटल बताया जाता है, जिसकी कीमत भी करोड़ों रुपये है।

आपको बता दूं कि नए होटल मुकेश अंबानी की कीमत करोड़ों रुपये है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मुकेश अंबानी के पास इस समय कितने करोड़ रुपये हैं. इसके उलट यह कहा जा सकता है कि मुकेश अंबानी के पास इस समय करोड़ों रुपये की संपत्ति है.

हाल ही में खबर आई है कि मुकेश अंबानी ने रिलायंस कंपनी में एक बेहद आलीशान और आलीशान होटल खरीदा है। अंबानी जी ने यह होटल अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में खरीदा था। अंबानी जी के इस होटल की कीमत करोड़ों रुपये में बताई जाती है।

कुछ दिन पहले जब अंबानी जी की रिलायंस कंपनी ने इस 5 स्टार होटल को खरीदने की घोषणा की थी तो इस होटल की कीमत के बारे में भी कहा गया था कि रिलायंस कंपनी ने इस आलीशान और आलीशान होटल को 750 करोड़ रुपये में खरीदा था। साथ।

यह खबर अब पूरी दुनिया में पानी की तरह फैल रही है। अंबानी जीर में इस नए होटल का नाम क्या है, इसका नाम क्या है और यह भी कि न्यूयॉर्क में यह होटल कहाँ स्थित है यहां किसी चीज की कमी नहीं है, यही वजह है कि वह राजा की तरह जिंदगी जीते हैं।

नीता अंबानी लगाती है करोड़ों की लिपस्टिक, मुकेश अंबानी भी लिपस्टिक दिलाने में कई बार सोचते हैं

मुकेश अंबानी जी के पास वर्तमान में दुनिया के लगभग सभी देशों में करोड़ों रुपये की संपत्ति है। हाल ही में खबर आई है कि मुकेश अंबानी जी ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में 750 करोड़ रुपये का लग्जरी होटल खरीदा है।

अंबानी के इस नए होटल का नाम मंदारिन ओरिएंटल लग्जरी होटल है। यह होटल न्यूयॉर्क शहर के ठीक बीच में है, जो इस होटल को और भी शानदार बनाता है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button