पानी के पाइप से बरसने लगे नोट, बाल्टी में करना पड़ा इकठ्ठा, मिला एक और धन कुबेर

पानी Notes started raining from the pipe,

बंगलौर: कर्नाटक के कलबुर्गी में एक पीडब्ल्यूडी इंजीनियर के घर पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की छापेमारी के दौरान एक जल (पानी) निकासी पाइपलाइन से करेंसी नोटों का एक गड्डियां बरामद किया गया।

शक होने पर अधिकारियों ने लोहे का (पानी) पाइप काट दिया। पाइप काटते ही उसके अंदर से नोटों की गट्ठर गिरने लगती है।

500-500 रुपये के नोटों के बंडल इतनी बड़ी मात्रा में निकले कि उन्हें (पानी) बाल्टियों में जमा करना पड़ा। बाल्टी भरी हुई थी, लेकिन नोटों ने गिरना बंद नहीं किया।

पानी के पाइप से बरसने लगे नोट, बाल्टी में करना पड़ा इकठ्ठा

पाइप से कुल 13 लाख रुपये बरामद किए गए। वहीं, घर के अन्य हिस्सों से 41 लाख रुपये मिले। इस प्रकार इंजीनियर के घर से कुल 54 लाख रुपये नकद बरामद किए गए।

कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक के घर से 8 किलो सोना बरामद

बता दें कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु समेत कई जिलों में एसीबी ने बेमेल संसाधनों के क्षेत्र में बड़ा कदम उठाते हुए बुधवार को करीब 68 सरकारी अधिकारियों के यहां छापेमारी की. तलाशी में संपत्ति के दस्तावेज, बड़ी मात्रा में सोने और चांदी के आभूषण, नकदी और निवेश के दस्तावेज मिले।

 कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक टीएस रुद्रेसप्पा के घर से 7 किलो सोना और 15 लाख रुपये नकद बरामद किया गया.

एसीबी के अनुसार, केएस लिंगगौरा, कार्यकारी अभियंता, स्मार्ट सिटी, मैंगलोर, के श्रीनिवासन, कार्यकारी अभियंता, मांडिया, लक्ष्मी नरसिम्हामाया, राजस्व अधिकारी, डोड्डाबल्लापुरा, बासुदेब, पूर्व परियोजना प्रबंधक,

आज कुम्भ राशि :- आपको किसी न किसी कारण से मन में चिंता रहेगी, पढ़िए अपना राशिफल

बैंगलोर निर्माण केंद्र, बैंगलोर नंदिनी डेयरी के एमडी। निदेशक टीएस रुद्रेसप्पा और बैलाहोंगला सहकारी विकास अधिकारी एके मस्ती सहित कई अधिकारियों द्वारा निर्देशित।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button