टीना अंबानी की होने वाली नई बहू है बेहद खास, अंबानी परिवार के साथ तस्वीर आई सामने

टीना अंबानी new daughter-in-law is very special,

टीना अंबानी परिवार का कोई भी कार्यक्रम किसी त्योहार से कम नहीं होता है। जहां नए साल 2022 की शुरुआत में ही नामी हस्तियों ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ इसे सेलिब्रेट किया है.

इस बीच, व्यवसायी अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने उन्हें नए साल की शुभकामनाएं देते हुए एक पारिवारिक तस्वीर साझा की, ताकि “उनकी होने वाली बहू” कृष्णा शाह को भी उनके परिवार के साथ देखा जा सके।

आइए आपको दिखाते हैं।सबसे पहले आपको यह जान लेना चाहिए कि टीना अंबानी एक समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं। लेकिन अनिल अंबानी के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद टीना ने अपने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया।

टीना अंबानी की होने वाली नई बहू है बेहद खास, अंबानी परिवार के साथ तस्वीर आई सामने

दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी के घर में हर इवेंट सेलिब्रेट किया जाता है. उनका पूरा परिवार हर समारोह में जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होता नजर आया। टीना अंबानी अक्सर अपने पूरे परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

1 जनवरी, 2022 को नए साल का जश्न मनाते हुए, टीना अंबानी ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने परिवार के साथ देखे जाने के लिए एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में अनिल अंबानी, टीना अंबानी, जॉय अंशुल अंबानी, जॉय अनमोल अंबानी और अनमोल की मंगेतर कृशा शाह को दिखाया गया है।

कैमरे को पोज देते हुए हर कोई हंस रहा है. टीना फोटो के कैप्शन में लिखती हैं, ‘मैं कामना करती हूं कि 2022 में आपके लिए रोशनी और प्यार, आशा और खुशी, एक सुंदर, स्वस्थ और धन्य नया साल और हमारे परिवार की ओर से जिन्हें आप प्यार करते हैं

उनके प्यार…। उससे पहले। 12 दिसंबर 2021 को अनमोल ने गुपचुप तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड कृषा शाह से सगाई कर ली, जिसकी एक फोटो टीना अंबानी की बहन भावना मटीवाला की बेटी अंतरा मारवाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की।

फोटो में आप देख सकते हैं जॉय अनमोल अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह के साथ पालने पर बैठे हैं और दोनों मुस्कुराते हुए कैमरे को पोज दे रहे हैं. अंतरा कहानी के साथ लिखती हैं, ”मैं इन दोनों से बहुत प्यार करती हूं.”

साथ ही सगाई की एक और फोटो जारी की जिसे एक्टर अरमान जैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया.

नीता अंबानी लगाती है करोड़ों की लिपस्टिक, मुकेश अंबानी भी लिपस्टिक दिलाने में कई बार सोचते हैं

इस तस्वीर में आप जॉय अनमोल और कृशा शाह को अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए देख सकते हैं। फोटो को शेयर करते हुए अरमान ने कैप्शन में लिखा, “मैं अनमोल और कृष्णा से बहुत प्यार करता हूं।”

फिलहाल टीना अंबानी की शेयर की गई फोटो एक फ्रेम में अपने पूरे परिवार के साथ शानदार लग रही है। तो, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें टिप्पणियों में बताएं।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button