वैकेंसी : मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय में 708 पदों पर निकली भर्ती

मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय ने वर्ग-4 या ग्रुप डी के अंतर्गत आने वाले 708 पदों के लिए वैकेंसी जारी की गई है। भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन करना है

बड़वानी, 07 नवम्बर (हि.स.)। प्राचार्य डॉ. एनएल गुप्ता के मार्गदर्शन में कार्यरत शहीद भीमा नायक शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, बड़वानी के स्वामी विवेकानंद कॅरियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं प्रीति गुलवानिया और किरण वर्मा ने ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफार्म्स से युवाओं को बताया कि मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय ने वर्ग-4 या ग्रुप डी के अंतर्गत आने वाले 708 पदों के लिए वैकेंसी जारी की गई है। भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन करना है। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आगामी 9 नवंबर से 24 नवंबर तक चलेगी। इन पदों के लिए 9 नवंबर दोपहर 12.00 बजे से 24 नवंबर रात्रि 11.55 के दौरान आवेदन किया जा सकेगा।

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर डॉ. मधुसूदन चौबे ने रविवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वर्ग – 4 के अंतर्गत आने वाले विभिन्न पदों जैसे चालक, चपरासी, चौकीदार, जलवाहक, माली और स्वीपर के पदों पर नियुक्ति के लिए साक्षात्कार होगा। साक्षात्कार के लिए कुल तीस अंक निर्धारित हैं। चालक या ड्राइवर के पद के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता हाई स्कूल या कक्षा दसवीं तथा अन्य पदों के लिए आठवीं तय की गई है।

उन्होंने कहा कि इस वैकेंसी तथा साक्षात्कार के संबंध में किसी भी प्रकार के मार्गदर्शन के लिए कॉलेज के कॅरियर सेल से संपर्क करें। यहां राहुल मालवीया, राहुल भंडोले, राहुल सेन, राहुल वर्मा, कोमल सोनगड़े, वर्षा मालवीया, अंकित काग, जितेंद्र चौहान विद्यार्थियों का सहयोग कर रहे हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button