SDM के बगले पर घुसा चोर, कीमती सामान नहीं मिला तो लिखी चिट्ठी

चोरी की वारदात हो गई। शनिवार शाम को जब वे देवास स्थित सरकारी आवास पर आए तो उन्होंने ताला टूटा देखा। घर से ज्यादा कुछ सामान तो चोरी नहीं गया, लेकिन एसडीएम के नाम लिखी एक चिट्ठी जरूर मिली जो चोर की हताशा को उजागर करती है। इस चिट्ठी में चोर ने लिखा है कि "जब पैसे नहीं थे तो घर लॉक नहीं करना था कलेक्टर"

देवास/खातेगांव, 10 अक्टूबर | “जब पैसे नहीं थे तो घर लॉक नहीं करना था कलेक्टर” जी हां यह चिट्ठी एक चोर ने लिखी है एसडीएम साहब के लिए असल में एक चोर एसडीएम के सरकारी आवास में चोरी करने के नियत से घुसा चोर ने ताला तोड़ा और जब घर के अंदर पहुंचा तो वहां उसे चुराने लायक कुछ खास सामान नहीं मिला तो उसने निराश होकर एक चिट्ठी लिखी और उसने लिखा कि जब पैसे नहीं थे तो घर लॉक नहीं करना था कलेक्टर

खातेगांव एसडीएम त्रिलोचन सिंह गौड़ के सिविल लाइन स्थित सरकारी आवास में पिछले दिनों चोरी की वारदात हो गई। शनिवार शाम को जब वे देवास स्थित सरकारी आवास पर आए तो उन्होंने ताला टूटा देखा। घर से ज्यादा कुछ सामान तो चोरी नहीं गया, लेकिन एसडीएम के नाम लिखी एक चिट्ठी जरूर मिली जो चोर की हताशा को उजागर करती है। इस चिट्ठी में चोर ने लिखा है कि “जब पैसे नहीं थे तो घर लॉक नहीं करना था कलेक्टर”।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 15 दिनों पहले डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन सिंह गौड़ को खातेगांव का एसडीएम नियुक्त किया गया था। डिप्टी कलेक्टर का सरकारी आवास सांसद निवास के बिल्कुल पास है। पिछले 15 दिनों से आवास में ताला लगा हुआ था, इसी दौरान उसमें चोरी की वारदात हो गई। शनिवार को जब एसडीएम आवास में लौटे तो उन्होंने ताला टूटा देखा। पुलिस को सूचना दी गई। इसी दौरान कुर्सी पर उन्हीं की डायरी और पेन का उपयोग कर लिखा गया एक पत्र मिला। उसमें लिखा था कि “जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर”।

स्मार्ट होगा सतना रेलवे स्टेशन, टूटेगा प्लेटफार्म दो और तीन का पुराना फुटब्रिज, नया बनकर तैयार

संभवत: चोर को उम्मीद थी कि सरकारी अधिकारी के आवास में उसे जमकर नगदी और गहने मिलेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिससे नाराज होकर उसने पत्र लिखा। कोतवाली पुलिस ने एसडीएम की रिपोर्ट पर 30 हजार नगद, एक अंगूठी,चांदी की पायल और सिक्के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की है।

सिंगरौली में आवारा मवेशियों के लिए जिला एवं सत्र न्यायालय के तीन न्यायाधीश उतरे सड़को पर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button