इस बात पर होता है CM हाउस में झगड़ा, शिवराज सिंह चौहान ने बताई अंदर की बात

मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने आज एक मजेदार बात कही। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री आवास के अंदर किस बात पर लड़ाई होती है। 

दरअसल, CM विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान वो स्वच्छ पर्यावरण के लिए पेड़ लगाने के साथ बिजली बचाने पर भी जोर दे रहे थे। इस दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह भी वहां मौजूद थीं।

मैं खुद स्विच ऑफ कर देता हूं
CM शिवराज ने कहा, पर्यावरण के लिए पेड़ लगाने होंगे। साथ ही बिजली बचाने की गुजारिश करता हूं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने परिवार के साथ हूं। हमारा परिवार हमेशा कोशिश करता है कि अनावश्यक बिजली न जलाए।

“जहां भी मैं बिजली चालू करता हूं, मैं व्यक्तिगत रूप से इसे बंद कर देता हूं,” उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि वह घर से बाहर निकलते समय स्विच ऑफ करना नहीं भूले। उसके बाद CM शिवराज की बात पर उनकी पत्नी साधना सिंह भी मुस्कुरा दीं।

हमें बिजली बचाने की आदत विकसित करनी होगी
CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम में से ज्यादातर लोग CM हाउस के लोगों से लड़ रहे हैं कि क्यों बेवजह बिजली जलाई जा रही है. शिवराज ने आगे कहा कि कई बार बेवजह के कूलर चल रहे हैं. इसके लिए मैं CM आवास के लोगों से भी बात कर रहा हूं।

इसे भी पढ़े-KGF 3 में Yash के साथ मिलकर तहलका मचाएंगे Hrithik Roshan? प्रोड्यूसर ने कही ये बात

उन्होंने कहा, हम अनावश्यक बिजली नहीं जलाएंगे, हमें इसे आदत बनानी होगी। इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि वह और उनका परिवार प्रतिदिन पौधारोपण पर जोर देगा।

इसे भी पढ़े-MP में फिलहाल गर्मी से राहत के आसार नहीं, कई जिलों में लू का अलर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button