शराब पीकर शिक्षक पहुँचा स्कूल और बंद कमरे में छात्राओं से करवाया डांस, अश्लील हरकतें करने का भी आरोप

The teacher reached the school after drinking alcohol and got the girl students danced in a closed room, also accused of doing obscene acts

दमोह प्राइमरी स्कूल की लड़कियों के लिए डांस करने की शौकीन एक शिक्षक का नाम सामने आया है. शराब के नशे में स्कूल पहुंचने के बाद शिक्षक छात्रा के कमरे में गया दरवाजा बंद किया और उसके मोबाइल फोन पर गाना गाया.

उसके बाद लड़कियों को डांस करने के लिए कहा जाता है। घबराई हुई लड़कियों ने चारों ओर देखना शुरू किया, तो शिक्षक ने एक छात्र से कहा, “क्या तुम मुझसे नाराज़ हो?”

शिक्षक का श्रेय वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच गया है। लेकिन एक दिन बीत जाने के बाद भी इस संबंध में शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. घटना दो दिन पहले जिले के हट्टा प्रखंड के एक प्राथमिक विद्यालय की है.छात्रों ने इसकी शिकायत सहायक वार्डन से की.

प्राथमिक विद्यालय के छात्रों ने स्कूल से छात्रावास पहुंचने के बाद सहायक वार्डन से शिकायत की. छात्रों ने सहायक वार्डन को बताया कि राजेश नाम के एक शिक्षक ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था.

शिक्षक ने स्कूल के कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और उसे अपने मोबाइल के गाने पर डांस करने को कहा। सहायक वार्डन ने आरोप को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की. छात्रावास सहायक वार्ड से शिकायतें प्राप्त हुई हैं

मामले में हटाए गए बीआरसी टीआर कारपेंटर ने कहा कि उन्हें इस संबंध में शिकायत मिली है। वह घटना की जांच के लिए स्कूल जाना चाहता था लेकिन पता चला कि संबंधित शिक्षक गुरुवार को छुट्टी पर था।

आज उन्होंने उस क्लस्टर के सरकारी शिक्षक को मामले की सच्चाई की जांच करने का निर्देश दिया है. रिपोर्ट मिलते ही शिक्षक के दोषी पाये जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.उन्होंने कहा कि छात्रों ने स्कूल शिक्षक की गतिविधियों से अवगत करा दिया है.

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button